Nagaur में युवक की मौत के बाद बवाल जारी, भावंडा थाने के बाहर दूसरे दिन भी शव के साथ प्रदर्शन
Advertisement

Nagaur में युवक की मौत के बाद बवाल जारी, भावंडा थाने के बाहर दूसरे दिन भी शव के साथ प्रदर्शन

नागौर (Nagaur News) के भावंडा में सुनील की मौत के बाद आज दूसरे दिन भी गतिरोध जारी है. 

घायल हालत में सुनील को इलाज के लिए अहमदाबाद ले जाया गया, जहां उसकी कल मौत हो गई.

Nagaur : राजस्थान के नागौर (Nagaur News) के भावंडा में सुनील की मौत के बाद आज दूसरे दिन भी गतिरोध जारी है. परिजन थाने के बाहर शव के साथ प्रदर्शन कर रहे हैं. ये लोग आरोपियों की गिरफ्तारी करने, मूंडवा सीओ को हटाने, भावण्डा एसएचओ को सस्पेंड करने, पूरे थाने के स्टाफ को लाइन हाजिर करने और बीस लाख मुआवजे की मांग पर अड़े हुए हैं. पुलिस की 6 टीम कल से ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह दबिश दे रही हैं, लेकिन अभी तक उनके हाथ कोई सफलता नहीं लगी है.

सुनील के परिजनों के मुताबिक 1 अक्टूबर की रात गिरधर धर्मकांटे पर 20 से ज्यादा लोगों ने लाठी-सरियों से उस पर हमला बोल दिया और उसे गाड़ी में डाल कर ले गए. परिजनों का कहना है कि मारपीट के बाद हमलावर सुनील को अधमरी हालत में राधिका भट्टे के पास फेंककर फरार हो गए. बदमाशों ने सुनील (Sunil) की दो सोने की अंगूठी, 18 हजार रुपए और गाड़ी के कागजात भी लूट लिए.

यह भी पढ़ें: प्रशासनिक सर्जरी, Gehlot सरकार ने बदले 18 IAS और 39 IPS

घायल हालत में सुनील को इलाज के लिए अहमदाबाद ले जाया गया, जहां उसकी कल मौत हो गई. सुनील की मौत के बाद परिजन शव को लेकर थाने आ गए और थाने के बाहर शव रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. परिजनों का कहना है कि एसएचओ की अपराधियों से मिलीभगत है और उन्हें बचाने के लिए हमले के 11 दिन बाद भी पुलिस ने हमलावरों को गिरफ्तार नहीं किया.

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) भी आज धरने में शामिल हो सकते हैं. फिलहाल थाने के बाहर भारी पुलिस जाब्ता मौजूद है.

Trending news