अग्निपथ योजना: ब्यावर में कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा, कहा-बेरोजगारों के साथ खिलवाड़ कर रही मोदी सरकार
Advertisement

अग्निपथ योजना: ब्यावर में कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा, कहा-बेरोजगारों के साथ खिलवाड़ कर रही मोदी सरकार

अग्निपथ योजना को लेकर ब्यावर में भी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी का विरोध देखने को मिला है, इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ता केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधे हैं. अग्निपथ योजना को युवाओं के खिलाफ बाताया है.

 

अग्निपथ योजना: ब्यावर में कांग्रेसियों का फूटा गुस्सा, कहा-बेरोजगारों के साथ खिलवाड़ कर रही मोदी सरकार

ब्यावर: प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के निर्देशानुसार ब्यावर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को सत्याग्रह कर केन्द्र में बैठी भाजपा सरकार के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सदबुद्धि देने का आव्हान किया. इस दौरान कांग्रेसजनों ने बेरोजगार युवा साथियों के जीवन के साथ खिलवाड़ करने के लिए शुरू की गई अग्निपथ योजना को तत्काल परभाव से वापस लेने की मांग की. सत्याग्रह के मुख्य अतिथि प्रदेश महासचिव अशोक सैनी रहे. धरना-प्रदर्शन को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम जनता की आवाज को सुने बिना जनविरोधी नीतियों को जनता पर थोपकर युवाओं के साथ धोखा कर रहे हैं. जिसका कांग्रेस पार्टी घोर विरोध करती है.

 इस दौरान विधानसभा प्रत्याशी पारस पंच ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी होश में आओ और युवाओं के साथ अत्याचार करना बंद करो. वरना युवा आपके सत्ता के सिंहासन को हिला के रख देंगे.

 ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सोहन मेवाड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृहमंत्री अमित शाह हमेशा हिंदू मुस्लिमों को लड़ाकर और बेरोजगारों के जीवन के साथ खिलवाड़ करके कर रहे हैं.वक्ताओं ने कहा कि जब दीपक बुझता है तो पहले वे फड़फड़ाता है, अत: मोदी-अमित शाह अब फड़फड़ा रहे हैं. कुछ दिनों के मेहमान हैं, जनता इनको बर्दाश्त नहीं करेगी.

इस दौरान उपस्थित कांग्रेसजनों ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे भी लगाए. सत्याग्रह और धरना प्रदर्शन के दौरान शैलेश शर्मा, रामस्वरूप डागर, मुकेश जोशी, अरविंद भटनागर, कमलेश बोहरा, राजवीर गहलोत, अजय मूंदड़ा, राकेश साहू, गिरधारी पोपावत, अजय स्वामी तथा मदन मोहन त्रिपाठी सहित अन्य कांग्रेसजन शामिल थे.

ये भी पढ़ें- जिले के ग्राम विकास अधिकारी ने मांगी इतने हजार की रिश्वत, ऑडियो वायरल

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter-Dilip Chouhan

Trending news