अजमेर: सरकार के खिलाफ वादाखिलाफी आंदोलन, अनिश्चितकालीन संपूर्ण कार्यों का बहिष्कार का एलान
Advertisement

अजमेर: सरकार के खिलाफ वादाखिलाफी आंदोलन, अनिश्चितकालीन संपूर्ण कार्यों का बहिष्कार का एलान

राजस्थान ग्राम विकास अधिकारियों ने सरकार के खिलाफ अनिश्चितकालीन तक संपूर्ण कार्यों का बहिष्कार का ऐलान कर दिया है.

अजमेर: सरकार के खिलाफ वादाखिलाफी आंदोलन, अनिश्चितकालीन संपूर्ण कार्यों का बहिष्कार का एलान

Masuda: मसूदा पंचायत समिति मुख्यालय पर राजस्थान ग्राम विकास अधिकारियों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा अनिश्चितकालीन संपूर्ण कार्यों का बहिष्कार का ऐलान किया गया है. जहां संघ जयपुर के प्रांतीय आह्वान पर आज ग्राम विकास अधिकारी संघ शाखा का कार्य का बहिष्कार कर धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया है.

बता दें कि यह आंदोलन राजस्थान में समस्त ग्राम विकास अधिकारी, पंचायती राज्य मंत्री के स्वयं हस्ताक्षरित लिखित समझौता लागू करने के लिए 30 जून 20-22 का वादा खिलाफी आक्रोश आंदोलन चरणबद्ध तरीके से चलाया जा रहा है. राजस्थान के समस्त ग्राम विकास अधिकारी निर्माण श्रमिकों के सत्यापन के साथ-साथ प्रधानमंत्री आवास, स्वच्छ भारत मिशन स्वामित्व योजना का पूर्ण बहिष्कार करेंगे. 

मांगे पूरी न होने तक चलेगा प्रर्दशन
संघ के मंत्री हेमराज दरोगा ने बताया कि आंदोलन के बाद भी सरकार ने अपने लिखित समझौते पर सहानुभूति तरीके से विचार कर हमारी वाजिब मांगे नहीं मानी गई, तो 27 जुलाई 20-22 को सभी ग्राम विकास अधिकारी द्वारा ट्वीटर अभियान चलाया गया.

1 अगस्त को समस्त जनप्रतिनिधियों सम्मानित अधिकारियों और आमजन को होने वाले कष्ट के लिए क्षमा याचना दिवस मनाते हुए 4 अगस्त से संपूर्ण कार्यों का बहिष्कार कर अनिश्चितकालीन कार्य का बहिष्कार का आंदोलन किया गया था. 

यह भी पढ़ें: मसूदा में कब्जे के जजवे पर कब लगेगा लगाम, निकलना मुश्किल, उपखंड अधिकारी को सुनाई फरियाद

ग्राम विकास अधिकारियों की प्रमुख मांगे छठा वेतन की विसंगति दूर कर ग्रेड पे को बढ़ाना, 14 में सहायक विकास अधिकारियों पर सृजन सहायक विकास, अधिकारी के नवीन 565 पद सृजन सहायक विकास अधिकारी के समाप्त किए गए106 पद अर्जित करना, अंतर जिला स्थानांतरण पॉलिसी लागू करना, लंबित पदोन्नति ग्राम विकास अधिकारी के पद का चार्ज कनिष्ठ लिपिक को देने के विभागीय आदेश को प्रत्याहरित के साथ ग्राम विकास अधिकारियों को प्रदत्त कार्यों के आदेश निकाले गए है.

अजमेर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें: छात्रसंघ चुनाव के बीच जयपुर से सुखद तस्वीर! NSUI और ABVP पैनल ने एक दूसरे को माला पहना कर दी शुभकामनाएं

 

Trending news