बारात रवानगी से पहले दूल्हे को ले भागी घोड़ी, वजह जानकर छूट जाएगी हंसी, Video Viral
Advertisement

बारात रवानगी से पहले दूल्हे को ले भागी घोड़ी, वजह जानकर छूट जाएगी हंसी, Video Viral

तोरण से पहले स्वागत के लिए पटाखा फोड़ दिया. पटाखे की आवाज सुन घोड़ी बिदक गई. दूल्हे को लेकर भाग गई. इससे अफरा-तफरी मच गई.

पटाखे की आवाज सुन घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को लेकर भाग गई.

Ajmer: एक दूल्हे को लेकर घोड़ी के भागने का वीडियो बुधवार को वायरल हुआ. यह वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. पटाखा जलते ही घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को लेकर रवाना हो गई तो बारातियों ने घोड़ी का पीछा करने के बाद उसे पकड़ा. इस घटना से हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें- बालिका वधु को मिला 'सारथी', 18 साल बाद पिंजरे से आजाद, अब भरेगी भविष्य की उड़ान

अजमेर (Ajmer) जिले के नसीराबाद क्षेत्र (Nasirabad Area) के रामपुरा में दूल्हे के ससुराल में तोरण भरने की तैयारी चल रही थी. पास में DJ भी बज रहा था. घोड़ी वाला भी घोड़ी को घाट पर नाचने के बाद तोरण के लिए तैयार हुए. 

यह भी पढ़ें- Ajmer : फ्रिज में ब्लास्ट के बाद घर में लगी आग, मां-बेटी ने भाग कर बचाई जान

इसी दौरान तोरण से पहले स्वागत के लिए पटाखा फोड़ दिया. पटाखे की आवाज सुन घोड़ी बिदक गई. दूल्हे को लेकर भाग गई. इससे अफरा-तफरी मच गई. घोड़ी मालिक और अन्य बाराती घोड़ी को पकड़ने पीछे दौड़े और उसे कुछ दूर पकड़ लिया गया, जिसके बाद तोरण की पारंपत का निर्वहन कर शादी की रस्में अदा की गई.

क्या कहना है डीजे मालिक का
वीडियो की पड़ताल के लिए वीडियो में दिख रहे DJ मालिक के नम्बर पर बात की तो सामने आया कि यह वीडियो 3 दिन पुराना है. यह नसीराबाद क्षेत्र के रामपुरा गांव में शादी समारोह का है. DJ संचालक ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम से दूल्हे सहित सभी परेशान हो गए. गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. इस दौरान बारात में शामिल कुछ युवक तोरण कार्यक्रम का अपने मोबाइल में वीडियो बना रहे थे. अब यही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Trending news