ब्यावर में भामाशाहों ने रेलवे स्टेशन पर भेंट की सात मॉड्यूलर कुर्सी, यात्रियों को मिलेगी राहत
Advertisement

ब्यावर में भामाशाहों ने रेलवे स्टेशन पर भेंट की सात मॉड्यूलर कुर्सी, यात्रियों को मिलेगी राहत

ब्यावर: अजमेर के ब्यावर शहर के समाज सेवक रौनक श्री श्रीमाल की प्रेरणा से भामाशाह गौतमचंद मकाणा और महेंद्र रांका की ओर उनके दिवंगत स्वर्गीय मुंशी शांतिलाल रांका, स्वर्गीय चंचल बाई रांका धर्मपत्नि स्व मुंशी शांतिलाल रांका, स्वर्गीय उच्छब धर्म पत्नी महेंद्र कुमार सिंघवी, समेत इनकी पुण्य स्मृति में ब्यावर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए सात स्टील की मॉडयूलर कुर्सी भेंट की. 

 

ब्यावर में भामाशाहों ने रेलवे स्टेशन पर भेंट की सात मॉड्यूलर कुर्सी, यात्रियों को मिलेगी राहत

ब्यावर:  इस के लिए ब्यावर रेलवे स्टेशन पर रविवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बतौर अतिथि की रूप में स्टेशन अधीक्षक अशोक कुमार भाटी, आरपीएफ थाना प्रभारी सावित्री सैनी तथा शलभ टंडन ने शिकरत की. कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान महावीर के छाया चित्र पर माला चढ़ाकर किया गया. इस मौके पर पीयूष रांका ने णमोकार मंत्र के जाप से कार्यक्रम की शुरुआत की. कार्यक्रम के दौरान अतिथियों का माला पहनाकर स्वागत किया गया. इस मौके पर एसएस अशोक भाटी ने भामाशाह गौतमचंद रांका तथा महेंद्र रांका को प्रशस्ति पत्र भेंट कर सम्मानित किया.

 इस मौके पर एसएस भाटी ने भामाशाहों द्वारा ब्यावर रेलवे स्टेशन पर की गई इस सेवा की भूरी भूरी प्रशंसा की. भाटी ने कहा कि इस पुनीत कार्य के लिए समाज सेवक रौनक बड़ी भूमिका रही है. भाटी ने कहा की रोनक के अथक प्रयास के चलते ही इन कुर्सियों को रेलवे स्टेशन पर लगाने की अनुमति जल्द प्रदान की गई जिसके कारण ही आज इस सेवा कार्य को अंजाम दिया जा सका.

 भाटी ने कहा की सात स्टील की कुर्सियों पर साठ रेल यात्रियों को बैठने की सुविधा मिल सकेगी. उन्होंने कहा की भामाशाह के सहयोग से ब्यावर रेलवे स्टेशन की कायाकल्प की सकती है, इसके पश्चात अतिथियों द्वारा फीता काटकर सातों कुर्सियों को रेल यात्रियों के लिए समर्पित की गई. इस मौके पर अभिषेक रूणीवाल, अनिरुद्ध शर्मा, आशीष सावलानी, हिमांशु मेवाडा, आदित्य माहेश्वरी, संतोष रांका, उर्मिला रांका सहित ग्रुप के सदस्य मौजूद रहे. कार्यक्रम के दौरान मंच संचालन संजय गहलोत ने किया.

Reporter--Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- जयपुर समेत इन बड़े शहरों को छोड़कर राजस्थान में डीडवाना को मिली नेशनल हैंडबॉल प्रतियोगिता की कमान​

 

Trending news