Ajmer: अजमेर में एयर फोर्स से रिटायर्ड जवान के घर में सेंधमारी, लाखों का सामान पार
Advertisement

Ajmer: अजमेर में एयर फोर्स से रिटायर्ड जवान के घर में सेंधमारी, लाखों का सामान पार

अजमेर की सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित जय अंबे कॉलोनी कायड़ रोड़ पर एयर फोर्स से रिटायर्ड जवान के घर में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

चोरी के बाद घर में बिखरा सामान

Ajmer: अजमेर की सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित जय अंबे कॉलोनी कायड़ रोड़ पर सूने मकान में अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. अज्ञात बदमाश रिटायर्ड जवान के घर में रखी सोने चांदी के छोटे-मोटे जेवर नकदी सहित एक लाख का सामान लेकर बदमाश फरार हो गए. रिटायर्ड जवान का परिवार खाटू श्याम और सालासर भगवान के दर्शन के लिए गया था, इसी बीच बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया.  फिलहाल पीड़ित की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.

एयर फोर्स से रिटायर्ड पीड़ित राकेश कुमार ने बताया कि वह 1 महीने पहले ही सेना से रिटायर हुए हैं और उन्होंने जय अंबे कॉलोनी कायड़ रोड़ पर नया मकान बनाया है. इसी बीच पूरा परिवार 21 अक्टूबर को खाटू श्याम जी और सालासर धाम के साथ ही अन्य धार्मिक स्थलों पर घूमने के लिए गया था और जब वापस लौटे तो घर के ताले टूटे हुए मिले और घर की अलमारियों से सोने चांदी के जेवर सिक्के और अन्य कीमती सामान के साथ ही नगदी भी चोरी कर ली गई.

पीड़ित राकेश के अनुसार इस पूरी रकम की लगभग कीमत ₹100000 बताई जा रही है. इस संबंध में राकेश ने सिविल लाइन थाने पहुंचकर शिकायत दी. जिसको बाद पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है. लेकिन पुलिस का जाब्ता पुष्कर मेले में लगे होने के चलते मौके पर नहीं पहुंच पाया.

Reporter - Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

Dev Uthani Ekadashi 2022: देवउठनी पर सावों की धूम, 50 करोड़ का होगा व्यापार, होंगी सात हजार शादियां

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

अजमेर: हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

Trending news