अजमेर: उदयपुर हत्याकांड में प्रदर्शन के दौरान कॉन्स्टेबल घायल, हालत नाजुक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237950

अजमेर: उदयपुर हत्याकांड में प्रदर्शन के दौरान कॉन्स्टेबल घायल, हालत नाजुक

 राजस्थान के अजमेर में उदयपुर हत्याकांड को लेकर प्रदर्शन हो रहे थे. जिसके बाद बीच बचाव में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया.

जिला कलेक्टर अंशदीप

Ajmer: उदयपुर कन्हैया लाल की हत्या मामले को लेकर राजसमंद में प्रदर्शन के दौरान पुलिस कॉन्स्टेबल के शरीर पर हथियार से वार किया गया. इसके बाद उसे गंभीर अवस्था में ब्यावर लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद जेएलएन अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

मामले की जानकारी मिलने पर अजमेर के कलेक्टर पंचदीप एसपी विकास शर्मा के साथ ही अतिरिक्त पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा. उन्होंने घायल पुलिस कॉन्स्टेबल सुरेश चौधरी को जल्द उपचार मुहैया कराने को लेकर डॉक्टर से बातचीत की.

जिसके बाद मेडिकल कॉलेज प्राचार्य वीबी सिंह अधीक्षक अनिल जैन के साथ ही अन्य अस्पताल का स्टाफ भी मौके पर पहुंचा और घायल सुरेश को जल्द से जल्द तमाम सुविधाएं उपलब्ध कराई गई. मामले की जानकारी देते हुए कलेक्टर अंशदीप ने बताया कि राजसमंद भीम क्षेत्र में प्रदर्शन के दौरान बीच-बचाव करते पुलिस कॉन्स्टेबल सुरेश घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अजमेर जेल अस्पताल लाया गया है. इलाज में कोई कोताही न बरतें और उसे इलाज समय बाद रूप से मिल सके. इसे लेकर व्यापक इंतजाम भी किए गए हैं.

यह भी पढ़ें- Udaipur Murder Case: खूंखार आरोपियों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस को मिलेगा सम्मान, CM गहलोत ने किया ऐलान

गौरतलब है कि प्रदर्शन के दौरान अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार लहराई जा रही थी और इसी बीच सुरेश के गले में बीच बचाव में हथियार लग गई जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था.

Reporter- Ashok Singh Bhati

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news