Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के पुष्कर क्षेत्र के बासेंली गांव में पुरानी रंजिश के चलते फायरिंग की वारदात सामने आई है. इस फायरिंग में दो लोगों को गोली लगी है, जिसमें से एक की मौत हो गई है. वहीं एक साथी का जेएलएन अस्पताल में इलाज चल रहा है. जानकारी के अनुसार अजमेर पलटन बाजार की रहने वाली सवाई सिंह अपने मित्र दिनेश तिवारी के साथ अपनी बेटी की शादी के कार्ड बांटने पुष्कर गए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी दौरान युवराज रिसोर्ट के नजदीक चाय की थड़ी पर वह कुछ देर रुके, जहां पर 3 लोगों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है. इसी दौरान एक गोली सवाई सिंह के सिर में लग गई और बीच-बचाव कर रहे दिनेश तिवारी की पसलियों में भी एक बुरी लग गई और इसी बीच वहां शोर मचाने के कारण सभी लोग फरार हो गए, जिनमें से एक को पकड़ने की बात भी सामने आ रही है. 


मामले की सूचना मिलते ही पुष्कर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया गया है. बताया कि बसेली स्थित युवराज रिसोर्ट के पास चाय की थड़ी के नजदीक यह वारदात हुई थी. वर्षों पहले अजमेर में मदन सिंह हत्याकांड से यह मामला जोड़ा जा रहा है. फायरिंग करने वाले व्यक्ति मृतक मदन सिंह के ही परिचित बताए जा रहे हैं, जिन लोगों द्वारा मदन सिंह की हत्या को अंजाम दिया था, उन पर यह पारिवारिक रंजिश के चलते फायरिंग की गई है. 


यह भी पढ़ें - Jaisalmer: अमेरिका से आया जोड़ा बन गया भगवान भोलेनाथ का फैन, रोज सवेरे उठकर मंदिर में गाता आरती


घटना के बाद दोनों घायलों को पुष्कर राजकिय अस्पताल ले जाया गया, जहां उपचार के बाद दोनों को रेफर कर दिया गया, जहां सवाई सिंह को अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं दिनेश तिवारी का इलाज जारी है. मामले को बढ़ता देख अजमेर के जेएलएन अस्पताल में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है, वहीं पुलिस पूरे घटनाक्रम को लेकर जानकारी जुटाई जा रही है. जानकारी के अनुसार फायरिंग करने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है.


Reporter: Ashok Bhati


खबरें और भी हैं...


Video: सेल्फी के चक्कर में बाघ के पीछे-पीछे चल पड़ा शख्स, फिर जो हुआ, वह खुद देख लीजिए


Karauli Weather: राजस्थान में कश्मीर जैसी ठंड! जगह-जगह जम रही बर्फ


Rajasthan के कई इलाके सर्दी से बेहाल, फतेहपुर का माइनस में पहुंचा पारा