Video: सेल्फी के चक्कर में बाघ के पीछे-पीछे चल पड़ा शख्स, फिर जो हुआ, वह खुद देख लीजिए
Advertisement

Video: सेल्फी के चक्कर में बाघ के पीछे-पीछे चल पड़ा शख्स, फिर जो हुआ, वह खुद देख लीजिए

Viral Video: तमाम सोशल मीडिया पर लाइक्स और व्यूज पाने के लिए लोग ऐसे-ऐसे काम करने लगे हैं कि कब उनपर आफत आ जाए, वह खुद भी नहीं जानते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ही एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. शख्स ने एक सेल्फी के लिए जिंदगी को ही दांव पर लगा दिया है.

Video: सेल्फी के चक्कर में बाघ के पीछे-पीछे चल पड़ा शख्स, फिर जो हुआ, वह खुद देख लीजिए

Viral Video: इंटरनेट और सोशल मीडिया की इस दुनिया में हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है. कुछ लोग वायरल होने के लिए अपने टैलेंट का इस्तेमाल करते हैं तो कुछ लोग उल्टा-पुल्टा करके वायरल हो जाने की चाह रखते हैं. आजकल तो रील्स आदिन बनाने के लिए लोग अपनी जान तक की नहीं परवाह करते हैं.

तमाम सोशल मीडिया पर लाइक्स और व्यूज पाने के लिए लोग ऐसे-ऐसे काम करने लगे हैं कि कब उनपर आफत आ जाए, वह खुद भी नहीं जानते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर ही एक ऐसे शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है. शख्स ने एक सेल्फी के लिए जिंदगी को ही दांव पर लगा दिया है. वीडियो देखकर लोग शख्स को लताड़ लगा रहे हैं.

यह भी पढे़ं-बारातियों संग नाचने में मग्न था दूल्हा, नाराज दुल्हन ने दोस्त के साथ ले लिए सात फेरे

क्या है इस वायरल वीडियो में
इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग जंगल सफारी में घूमने के लिए पहुंचे हैं. कुछ लोग दूर से टाइगर को अपने फोन और कैमरों में कैद कर रहे हैं लेकिन एक शख्स टाइगर के पीछे ही भागना शुरू कर देता है. इसके लिए हर कोई उसपर नाराज हो रहा है. जरा सोचिए कि अगर एक बार टाइगर गुस्से में पलट जाए तो उस शख्स का क्या हाल होगा.

बता दें कि यह वीडियो IFS सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वन्यजीवों के साथ छेड़खानी सही नहीं है. जंगल में अलग नियम होते हैं. अगर कोई अनहोनी घटती है तो यह सबके लिए बुरी होती है. इस वीडियो को 43 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग शख्स की बेवकूफी पर भड़क रहे हैं. उनका कहना है कि वन्य जीवों को इस तरह से परेशान नहीं करना चाहिए. 

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह भी पढे़ंस्पीड में बाइक को अपनी तरफ आता देख दौड़ने लगा व्हीलचेयर पर बैठा शख्स, लोग बोले- चमत्कार

यह भी पढे़ंVideo: नई दुल्हन के सामने सासू मां पर प्यार लुटाने लगा दूल्हा, मेहमान बोले- ओए होए...क्या बात है...

Trending news