अजमेर: एक देसी कट्टे और 7 ग्राम स्मैक के साथ चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1733749

अजमेर: एक देसी कट्टे और 7 ग्राम स्मैक के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

अजमेर न्यूज: अजमेर पुलिस ने एक देसी कट्टे और 7 ग्राम स्मैक के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

अजमेर: एक देसी कट्टे और 7 ग्राम स्मैक के साथ चार आरोपी गिरफ्तार

Ajmer: अजमेर की सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक देसी कट्टे और 7 ग्राम स्मैक के साथ चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपी अलवर गेट क्षेत्र के रहने वाले हैं और उत्तर प्रदेश से स्मैक लेकर अजमेर आए थे. जिसकी अलग-अलग स्थानों पर तस्करी की जानी थी. इस मामले की जांच कोतवाली थाना पुलिस को दी गई है.

 7 ग्राम स्मैक और एक देसी कट्टा मिला

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. कोतवाली थाना प्रभारी दिनेश जिग्नानी ने बताया कि अजमेर स्पेशल टीम और सिविल लाइन थाना पुलिस की ओर से मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया. इस दौरान अजमेर की बस स्टैंड पर चार आरोपियों को संदिग्ध मानते हुए पकड़ा गया. जिनसे पूछताछ की तो सामने आया कि उनके पास 7 ग्राम स्मैक और एक देसी कट्टा रखा है. जिसे पुलिस ने जब्त कर मामले में अनुसंधान शुरू किया.

अजमेर में तस्करी के लिए लेकर आए चीजें

यह चार आरोपी अलवर गेट क्षेत्र के रहने वाले हैं. जिनका नाम सौरभ देवेश रोहित और राहत है. सभी 20 से 25 साल के बताए जा रहे हैं और इसमें अजमेर में तस्करी के लिए लेकर आए थे. आरोपी के पास मिले देसी कट्टे को लेकर भी छानबीन की जा रही है. यह कट्टा कहां से और किस बजट से लाया गया है.

वहीं पुलिस इस मामले में गहनता से पड़ताल में जुटी है. आरोपियों को न्यायालय में पेश कर इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जाना है. यह आरोपी इसमें कहां से लाए थे और किसे बेचने आए थे इसे लेकर पुलिस जानकारी जुटा रही है.

ये भी पढ़ें- RBI RECRUITMENT 2023: आरबीआई में आई बंपर भर्ती, सैलरी देख आपका भी मन हो जाएगा खुश, 15 जुलाई को होंगे एग्जाम

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवात बिपरजॉय का असर, इन 6 जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः Accident News: जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, क्रेटा व टैंकर की टक्कर से चार लोगों की मौत

Trending news