Ajmer: इलाज के लिए गई युवती का पर्स चोरी, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Ajmer: इलाज के लिए गई युवती का पर्स चोरी, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ajmer News: अजमेर की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने पर्स चोरी मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया है. जहां से दोनों को जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं.

Ajmer: इलाज के लिए गई युवती का पर्स चोरी, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

Ajmer: अजमेर की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने पर्स चोरी मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उन्हें न्यायालय में पेश किया है. जहां से दोनों को जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं. मामले की जानकारी देते हुए क्लॉक टावर थाने में तैनात एएसआई धर्मपाल सिंह ने बताया कि 27 अक्टूबर को डिग्गी चौक के रहने वाले सैयद कामरान चिश्ती द्वारा बेटी के साथ हुई पर चोरी की वारदात को लेकर मुकदमा दर्ज कराया गया था.

इसमें बताया कि वह अपनी बच्ची को हॉस्पिटल इलाज के लिए लेकर गया था और टेंपो से जब वह वापस लौटा तो उसकी बच्ची के पास पर्स नहीं था. टेंपो की भी तलाशी ली गई. लेकिन उसमें बस नहीं मिला इसके बाद पीड़ित ने थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने इस वारदात को लेकर सीसीटीवी फुटेज के साथ ही मुखबिर तंत्र से आरोपियों की जानकारी जुटाई तो मालूम हुआ कि डिग्गी तालाब क्षेत्र के रहने वाले 2 बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

यह भी पढे़ं- शादी समारोह में गई युवती को क्यों दिया एक लाख रुपए का चेक, जानकर दंग रह जाएंगे आप

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मौके पर दबिश दी तो वह भागने की फिराक में थे. जहां डिग्गी तालाब के ही रहने वाले भानु प्रताप और उसके साथी गेगल निवासी होशियारा को गिरफ्तार किया. जिन से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया. पुलिस द्वारा दोनों से पर्स के बरामदगी के बारे में बताया. उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जहां से दोनों आरोपियों को जेल भेजने के आदेश पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news