सुरक्षा को लेकर सकल हिंदू समाज का अजमेर संकेतिक बंद, जल्द न्याय दिलाने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1241278

सुरक्षा को लेकर सकल हिंदू समाज का अजमेर संकेतिक बंद, जल्द न्याय दिलाने की मांग

 उदयपुर में निर्दोष कन्हैया लाल की हत्या करने के मामले में अजमेर सकल हिंदू समाज की ओर से 3 जुलाई को अजमेर बंद का आवाहान किया गया है. इसे लेकर सामाजिक संगठनों और व्यापारियों ने जिले के स्वामी कॉन्पलेक्स में बैठक की. 

 सुरक्षा को लेकर सकल हिंदू समाज का अजमेर संकेतिक बंद, जल्द न्याय दिलाने की मांग

Ajmer: उदयपुर में निर्दोष कन्हैया लाल की हत्या करने के मामले में अजमेर सकल हिंदू समाज की ओर से 3 जुलाई को अजमेर बंद का आवाहान किया गया है. इसे लेकर सामाजिक संगठनों और व्यापारियों ने जिले के स्वामी कॉन्पलेक्स में बैठक की. जिसमें  बताया गया कि, समाज के अलग-अलग संगठन व्यापारियों के पदाधिकारी भी मौजूद थे. जिसमें दोनों  ने बताया कि, 3 जुलाई को सुबह 7:00 से दोपहर 12:00 बजे तक यह बंद रखा जाएगा.

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

 इस दौरान व्यापारियों और संगठनों की ओर से बाजारों में जाकर  दुकानों को बंद नहीं करवाया जाएगा. यह एक स्वैच्छिक बंद रखा गया है. जिसमें सभी व्यापारियों और सामाजिक संगठनों से अपील की गई है कि, वह अपने प्रतिष्ठान बंद रखे. और अपनी एकता का परिचय दें. साथ ही  बंद को लेकर व्यापारियों का कहना है कि उदयपुर में कन्हैया लाल साहू अपनी दुकान पर काम कर रहा था. इसी दौरान उनके साथ यह वारदात हुई. 

ऐसे में सभी व्यापारियों को अपनी सुरक्षा के लिए स्वैच्छिक बंद में भागीदारी निभानी चाहिए. इसी बात का संदेश देते हुए सभी से अपील भी की जा रही है, जिससे कि इस तरह की पुनरावृति देश में फिर कभी ना हो सके और इस मौके पर सभी ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई कर जल्द न्याय देने की मांग भी की है.

Reporter: Ashok Singh Bhati

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news