ब्यावर में मोबाइल कंपनी द्वारा बिजली के पोलों पर डाली जाने वाली लाइनों की स्वीकृति निरस्त करने की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1697431

ब्यावर में मोबाइल कंपनी द्वारा बिजली के पोलों पर डाली जाने वाली लाइनों की स्वीकृति निरस्त करने की मांग

Beawar News: ब्यावर में जियो निजी मोबाइल नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी की और से विद्युत पोलों पर डाली जाने वाली लाइनों की स्वीकृति निरस्त करने की मांग को लेकर सोमवार को कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारी औरआयुक्त मृदुल सिंह को ज्ञापन दिया.

 

 

ब्यावर में मोबाइल कंपनी द्वारा बिजली के पोलों पर डाली जाने वाली लाइनों की स्वीकृति निरस्त करने की मांग

Beawar: शहर में निजी मोबाइल नेटवर्क प्रोवाइडर कंपनी की ओर से विद्युत पोलों पर डाली जाने वाली लाइनों की स्वीकृति निरस्त करने की मांग को लेकर सोमवार को कांग्रेस सेवादल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारी और आयुक्त मृदुल सिंह को ज्ञापन दिया.

सिंह को दिए गए ज्ञापन में कांग्रेस सेवादल पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बताया कि शहर में निजी मोबाइल नेटवर्क प्रोवाइडर कम्पनी द्वारा शहर में अवैध रूप से विद्युत पोलों व जमीन खोद कर लाईन बिछाने का कार्य किया जा रहा है. इसके चलते सार्वजनिक लाईट और सडक़ों पर हो रहे गड्डों की बजह से विद्युत लाईट बंद पड़ी है और सडकों पर गड्डे होने से आमजन को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

ज्ञापन में बताया गया कि पूर्व सभापति गोविन्द पंडित द्वारा 3 जनवरी को बिना सक्षम स्वीकृति के उक्त कंपनी का ठेका निरस्त कर दिया था. बावजूद कंपनी की और से शहर में उक्त कार्य जारी है. शनिवार को कंपनी की और से शहर के सांकेत नगर में उक्त कंपनी के कर्मचारी काम कर रहे थे. जिन्हें टोंकने पर कंपनी के कर्मचारियों ने पार्षद विक्रम सोनी पर जानलेवा हमला कर उन्हें घायल कर दिया. जिसकी शिकायत सिटी थाने में दी गई है. ज्ञापन में पदाधिकारियों और कार्यकत्र्ताओं ने उक्त कंपनी का ठेका निरस्त करने और पार्षद पर हुए जानलेवा हमले के सभी दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करवाने की मांग की है.

ज्ञापन देने वालों में ब्यावर जिला कांग्रेस सेवादल जिला अध्यक्ष विक्रम सोनी, प्रदेश कांग्रेस सेवादल सचिव सोहन मेवाड़ा, पूर्व जिला मुख्ख्खय संगठक बालूराम सेन, स्काउट गाइड सहायक कमिश्नर विमल चौहान, राजेश भूतड़ा, एडवोकेट धर्मेन्द्र शर्मा, एडवोकेट मगन सोलंकी, अशोक भूतडा, कर्मचारी नेता रामलाल लखन, कमलेश बोहरा, चेतन भट्ट, मुकेश जोशी, गोपाल सांखला, एडवोकेट आशीष शर्मा, तुषार महर्षि, राजू जोशी और दिनेश सोनी सहित अन्य शामिल थे.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें...

Apara Ekadashi 2023: अपरा एकादशी के व्रत से बरसेगी भगवान विष्णु की कृपा, जानें क्या है इसका महत्व

Trending news