Beawar News: नगर परिषद राहत कैंप लगाकर राहगीरों को गर्मी से दिलाएगी राहत, चिन्हित स्थानों पर होंगी ये व्यवस्थाएं उपलब्ध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261760

Beawar News: नगर परिषद राहत कैंप लगाकर राहगीरों को गर्मी से दिलाएगी राहत, चिन्हित स्थानों पर होंगी ये व्यवस्थाएं उपलब्ध

Beawar today News: ब्यावर जिले में भीषण गर्मी से शहरवासियों व ग्रामीण अंचलों से शहर में आने वाले ग्रामीणों को राहत देने के लिए व्यापारिक संगठन व नगर परिषद द्वारा सराहनीय कदम उठाए गए. प्रचंड गर्मी से राहगीरों को बचने के लिए शीतल पेयजल व बैठने सहित ठंडी हवा की व्यवस्था कैंप लगाने पर फैसला लिया गया.

Beawar News

Beawar today News: राजस्थान के ब्यावर जिले में भीषण गर्मी से शहरवासियों व ग्रामीण अंचलों से शहर में आने वाले ग्रामीणों को राहत देने के लिए व्यापारिक संगठन व नगर परिषद द्वारा सराहनीय कदम उठाए गए. प्रचंड गर्मी से बचने के उपाय हेतु राहगीरों के लिए शीतल पेयजल व बैठने सहित ठंडी हवा की व्यवस्था हेतु नगर परिषद में  बैठक आयोजित कर अस्थाई राहत कैंप लगाने पर फैसला लिया गया. 

सभापति नरेश कनौजिया के नेतृत्व में आयोजित बैठक में व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों ने भी भाग लिया. बैठक में आपसी सहमति से तय किया गया कि भीषण गर्मी को देखते हुए शहर के चिन्हित स्थानों पर टेंट के साथ-साथ पीने का पानी व कूलर पंखे लगाकर आम राहंगीरों को गर्मी से राहत प्रदान की जाएगी. इसके अलावा अलग-अलग स्थानों पर अग्निशमन वाहन द्वारा तेज गर्मी के दौरान पानी का छिड़काव कर आमजन को गर्मी से निजात दिलाई जाएगी. 

बैठक में तय किया गया कि शहर के मुख्य बस स्टैंड, सतपुलिया, चांगगेट बस स्टैण्ड, सेंदडा रोड बस स्टैण्ड, अजगर बाबा थान, अंबेडकर भवन के पास, बाबरा बस स्टैंड, पाली बाजार, अजमेरी गेट क्षेत्रो में टेंट लगाकर पीने का पानी व कूलर की व्यवस्था होगी. जहां राहगीर आराम से बैठकर गर्मी से राहत महसूस कर पाऐंगे. बैठक में व्यापारियों से भी दुकानों के बाहर नेट नूमा जाली लगाकर छाया की व्यवस्था रखने का आव्हान किया गया. 

यह भी पढ़ें- Jaipur News: इस हशरत को पूरा करने के लिए गाड़ियों के पुर्जों को अलग-अलग बेचता था चोर

विभिन्न व्यापारिक संघ के प्रतिनिधियों के साथ बैठक में व्यापारियों ने भी बाजार क्षेत्र में अपने स्वयं के स्तर पर भी मेटिंग, शीतल पेय द्वारा राहत पहुंचाने की सहमति प्रदान की. बैठक में आयुक्त श्रवणराम चौधरी, जेइएन कपिल गोरा, ब्यावर व्यापार संघ अध्यक्ष संजय घीया, पार्षद हंसराज शर्मा, शंकर प्रजापति, यश खंडेलवाल, भगवान छपेरा, विजय लौंगानी, प्रकाश कुंदनानी, गौरव सक्सेना, पवन तापड़िया कमलेश अग्रवाल, महेश प्रजापति, महावीर सेन सहित परिषद अधिकारी एवं व्यापारी उपस्थित रहे.

Trending news