सीएम बनने के बाद पहली बार अजमेर आ रहे भजनलाल शर्मा,पुष्कर में करेंगे संवाद, अलर्ट मोड में प्रशासन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2051202

सीएम बनने के बाद पहली बार अजमेर आ रहे भजनलाल शर्मा,पुष्कर में करेंगे संवाद, अलर्ट मोड में प्रशासन

Ajmer News: राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा पहली बार सीएम बनने के बाद कल अजमेर दौरे पर आ रहे हैं, सीएम के दौरे को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है. कलेक्टर डॉक्टर भारती दीक्षित और पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट ने तैयारियों का जायजा लिया.

पुष्कर में करेंगे संवाद, अलर्ट मोड में प्रशासन.

Ajmer News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बुधवार को पहली बार अजमेर जिले के दौरे पर आ रहे हैं. सीएम भजनलाल शर्मा पुष्कर के गनाहेड़ा गांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में भाग लेंगे और केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संवाद भी करेंगे.सीएम बनने के बाद पहली बार जिले के दौरे पर आ रहे भजनलाल शर्मा की तैयारी को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है.

  विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में शामिल होंगे

कलेक्टर डॉक्टर भारती दीक्षित और पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट ने पुष्कर पहुंचकर हेलीपैड सहित शिविर स्थल का जायजा लिया और अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश जारी किए. तय कार्यक्रम के मुताबिक कल सीएम भजनलाल शर्मा दोपहर 1:30 बजे पुष्कर पहुंचेंगे और यहां से दोपहर 2:30 बजे केकड़ी जिले के भंडावास गांव पहुंचकर वहां भी विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर में शामिल होंगे.

शिविर का अवलोकन करेंगे

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा बुधवार को केकड़ी जिले के दौरे पर रहेंगे. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा सावर पंचायत समिति क्षेत्र के भांडावास ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का अवलोकन करेंगे.मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला प्रशासन की और से तैयारी शुरू कर दी गई है. प्रशासनिक अधिकारियों ने मंगलवार को सीएम भजनलाल के दौरे का कार्यक्रम जारी होने के बाद सतर्क हो गये.

 पहली बार केकड़ी जिले के दौरे पर आ रहे हैं

कार्यक्रम जारी होने के बाद क्षेत्रीय विधायक शत्रुघ्न गौतम सहित प्रशासनिक अधिकारियों ने भांडावास गांव पहुंचकर हेलीपैड,सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य तैयारियों के संबंध में जायजा लिया. कार्यक्रम जारी होने के बाद कार्यकर्ताओं में दौरे को लेकर उत्साह और जोश बना है.बता दें कि भजनलाल मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार केकड़ी जिले के दौरे पर आ रहे हैं.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के हेलीकॉप्टर के लिए गुलगांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में हैलीपेड तैयार किया जा रहा है. इसके अलावा भांडावास गांव में शिविर स्थल पर आवश्यक तैयारियां की जा रही है.

 इस दौरान विधायक शत्रुघ्न गौतम व प्रशासनिक अधिकारियों ने हेलीपैड व शिविर स्थल का जायजा लिया.इस मौके पर पुलिस उपाधीक्षक संजय सिंह चंपावत,सावर उपखंड अधिकारी छत्रपाल चौधरी,तहसीलदार भोपाल सिंह मीणा,विकास अधिकारी चिरंजीलाल,सावर थानाधिकारी राजवीर सिंह,टांकावास सरपंच विजय प्रताप सिंह शक्तावत, भाजपा देहात जिला महामंत्री रायचंद बागड़ी सहित कई प्रशासनिक अधिकारी व जनप्रतिनिधि मौजूद थे‌.

Reporter- Abhijeet Dave

ये भी पढ़ें- Rajasthan Loksabha: राजस्थान में ये है BJP के लिए 11 सेफ सीट, 7 सीटों पर कांग्रेस और बेनीवाल बने चुनौती

 

Trending news