Bhilwara: कृषि फार्म की रखवाली कर रहे दंपति के साथ लूट, बदमाशों ने भांजी लाठियां
Advertisement

Bhilwara: कृषि फार्म की रखवाली कर रहे दंपति के साथ लूट, बदमाशों ने भांजी लाठियां

रात करीब साढ़े बारह से एक बजे के बीच तीन बदमाश फार्म हाउस की बाथरूम की दीवार फांदकर अंदर घुस आये थे. 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Bhilwara: बीती रात नानकपुरा स्थित डीके कृषि फार्म पर तीन बदमाशों ने एक घंटे तक उत्पात मचाते हुये दंपति पर लाठियां से हमला कर गहने लूट लिये. घायल किसान को एमजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.  

यह भी पढ़ें- बारात रवानगी से पहले दूल्हे को ले भागी घोड़ी, वजह जानकर छूट जाएगी हंसी, Video Viral

जानकारी के अनुसार, मूलतः माल का खेड़ा, बिजौलियां और अभी नानकपुरा में डीके फार्म हाउस में रह रहे पीड़ित कालूराम (45) पुत्र भूराराम बलाई अपनी पत्नी बरजी के साथ फार्म हाउस की रखवाली कर रहे थे. बीती रात दोनों खाना खाने के बाद सो गये. 

यह भी पढ़ें- Ajmer में आधी रात को ACB की बड़ी कार्रवाई, हेड कांस्टेबल के दलाल को किया ट्रैप

 

रात करीब साढ़े बारह से एक बजे के बीच तीन बदमाश फार्म हाउस की बाथरूम की दीवार फांदकर अंदर घुस आये. कालूराम ने बताया कि तीनों बदमाशों ने आते ही लाठियां भांजनी शुरू कर दी. उसके सिर पर बदमाशों ने हमला किया, जिससे सिर में गम्भीर चोट आई है. इन बदमाशों ने उसके पहने हुए दो कडोलिये, दो मांदलिया और मुरकियों के साथ ही उसका मोबाइल भी लूट लिया. 

दोनों पर लाठियों से बोला हमला
इतना ही नहीं बदमाशों ने उसकी पत्नी बरजी पर भी लाठियां भांजी. बदमाशों ने बरजी से तीन चांदी की हांसली और एक मांदलिया लूट लिया. इन तीन में से दो बदमाश, उसे व पत्नी को घेरे हुये खड़े रहे, जबकि तीसरे बदमाश ने कमरे में जाकर नकदी के लिए सार-संभाल की, लेकिन नकदी उनके हाथ नहीं लग पाई और 20 हजार रुपये लुटने से बच गये. कालू ने बताया कि बदमाश करीब एक घंटे उत्पात मचाते रहे, इसके बाद वे पुन: दीवार फांदकर भाग छूटे. 

पुलिस ने शुरू की छानबीन
उधर, लुटेरों के जाने के बाद दंपती सुबह फार्म हाउस से निकल कर करीब आधा किलोमीटर दूर नानकपुरा में रहने वाले अपने दामाद सुरेश के घर पहुंचे और आपबीती बताई. सुरेश ने रायला पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात स्थल का जायजा लेकर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी. 

Reporter- Dilshad Khan

Trending news