श्मशान में ही भिड़ पड़े पिता की अस्थियां लेने आये बेटे, एक-दूसरे पर खूब चलाए लात-घूंसे
Advertisement

श्मशान में ही भिड़ पड़े पिता की अस्थियां लेने आये बेटे, एक-दूसरे पर खूब चलाए लात-घूंसे

पिता की मौत (Death) के तीसरे दिन अस्थियां लेने श्मशान घाट पहुंचे तीन भाइयों में से दो के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर झगड़ा हो गया. 

शव का अंतिम संस्कार करने आए लोगों ने उन्हें बीच-बचाव कर छुड़वाया.

Bhilwara: शहर के सुभाष नगर थाना क्षेत्र (Subhash Nagar Police Station Area) के उपनगर सांगानेर (Sanganer) में बेहद हैरान कर देने वाली घटना हुई. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan के Bhilwara में फिर हुआ बड़ा 'कांड', देखने वालों की कांपी रूह, Video Viral

यहां पिता की मौत (Death) के तीसरे दिन अस्थियां लेने श्मशान घाट पहुंचे तीन भाइयों में से दो के बीच पुश्तैनी जमीन को लेकर झगड़ा हो गया. देखते ही देखते मामला मारपीट तक जा पहुंचा. इस दौरान अन्य शव का अंतिम संस्कार करने आए लोगों ने उन्हें बीच-बचाव कर छुड़वाया. 

यह भी पढ़ें- Bhilwara Samachar: चोरी करते पकड़ी गई थी 2 महिलाएं, किया गया ऐसा हाल, Video Viral

सांगानेर चौकी के दीवान देवीलाल (Devilal) ने बताया कि सांगानेर के बुजुर्ग प्रताप राव की मौत के तीसरे दिन उनके तीन बेटे धर्म सिंह राव, पप्पू राव और रघुनाथ राव बुधवार को श्मशान घाट में पिता की अस्थियां लेने पहुंचे थे. इस दौरान पुश्तैनी जमीन को लेकर धर्म सिंह राव (Dharm Singh Rao) और रघुनाथ राव (Raghunath Rao) वहीं झगड़ पड़े और बात मारपीट तक जा पहुंची. इस दौरान श्मशान घाट में शव का दाह संस्कार करने आए अन्य लोगों ने उन्हें छुड़वाया. पुलिस ने दोनों भाइयों को आगे झगड़ा नहीं करने के लिए पाबंद किया है.

Reporter- Dilshad Khan

 

Trending news