Beawar: ब्यावर में रास्ता रोक कर बाइक सवार से मारपीट, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement

Beawar: ब्यावर में रास्ता रोक कर बाइक सवार से मारपीट, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

 अजमेर के ब्यावर में सेंदडा थाना क्षेत्र के शैलपुरा निवासी युवक के साथ चार लोगों ने  मारपीट और लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित गोविन्दसिंह ने चारों के खिलाफ सेंदडा थाने में लिखित शिकायत दी है.

घायल गोविन्द

Beawar: अजमेर के ब्यावर में सेंदडा थाना क्षेत्र के शैलपुरा निवासी एक युवक के साथ चार लोगों ने रास्ता रोककर मारपीट और लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरीन बदमाश युवक से 20 हजार रुपए की नकदी तथा बाइक की चाबी छीनकर ले गए. मारपीट की घटना में चोटिल हुए युवक को उपचार हेतु राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लाकर भर्ती करवाया गया है. पीड़ित ने इस संदर्भ में चार लोगों के खिलाफ सेंदडा थान में लिखित शिकायत दी है.

Diwali 2022 News: दिवाली पर दिखे छिपकली या बिल्ली तो देवी लक्ष्मी दें रही है आपको यह संकेत, जाने शुभ अशुभ फल

अस्पताल में उपचाररत पीड़ित शैलपुरा सेंदडा निवासी गोविन्द पुत्र सवाईसिंह रावत ने बताया कि वह बुधवार शाम को सेंदडा से अपने परिचित के यहां से 20 हजार रुपए लेकर, बाइक पर सवार होकर पुन: अपने गांव की ओर जा रहा था. पीड़ित ने बताया कि गांव जाने के दौरान रास्त में पहले से ही मौजूद गुमानसिंह पुत्र गोपीसिंह, राजू पुत्र देवीसिंह, लालसिंह पुत्र सोहनसिंह तथा कमल पुत्र मोहनसिंह ने रास्ता रोककर उसकी बाइक की चाबी छीन ली तथा उसके साथ मारपीट करने लगे. मारपीट के दौरान चारों लोगों ने उसकी जेब में रखे 20 हजार रुपए भी छीन लिए. मारपीट की घटना में उसके मुंह, सिर तथा हाथों में चोटे आई हैं. पीड़ित गोविन्दसिंह ने बताया कि इस संदर्भ में चारों के खिलाफ सेंदडा थाने में लिखित शिकायत दी गई है.

Reporter - Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Trending news