भाजपा जिलाध्यक्ष भूतड़ा और विधायक लांबा ने की प्रेस वार्ता, जानें क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1209964

भाजपा जिलाध्यक्ष भूतड़ा और विधायक लांबा ने की प्रेस वार्ता, जानें क्या कहा

भाजपा देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा और विधायक रामस्वरूप लाम्बा ने नसीराबाद में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि राजस्थान में ही पेट्रोल-डीजल का भाव देश में सबसे अधिक क्यों है और मंहगाई बढ़ने का असली कारण क्या है.

प्रेस वार्ता

Nasirabad: भाजपा देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा और विधायक रामस्वरूप लाम्बा ने नसीराबाद में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि राजस्थान में ही पेट्रोल-डीजल का भाव देश में सबसे अधिक क्यों है और मंहगाई बढ़ने का असली कारण क्या है. 

भारतीय जनता पार्टी के देहात जिलाध्यक्ष देवीशंकर भूतड़ा और विधायक रामस्वरूप लांबा ने गांधी चौक स्थित हम देसी रेस्टोरेंट पर प्रेस वार्ता आयोजित करके कांग्रेस पार्टी पर करारे प्रहार किए और बीते 8 साल में मोदी के नेतृत्व में देश को विकास के लगे पंख के बारे में विस्तृत जानकारी दी. इस मौके पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष शक्तिसिंह रावत, भाजपा जिला मंत्री अनीता बेरवा, भाजपा मंडल अध्यक्ष महेश मेहरा, एससी मोर्चा जिलाध्यक्ष चेतन आदि मौजूद रहे. 

भाजपा जिलाध्यक्ष भूतड़ा और विधायक लांबा ने कहा कि पेट्रोल और डीजल पर देश में सबसे अधिक वेट राजस्थान सरकार वसूल रही है, जिसके चलते पेट्रोल और डीजल की दरें राजस्थान में बहुत ज्यादा है. लगभग हर घर में कोई ना कोई वाहन होने के कारण प्रत्येक व्यक्ति पर इसका भार पड़ रहा है, इतना ही नहीं बल्कि विभिन्न सामानों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचाने में पेट्रोल-डीजल का भाव अधिक होने के कारण आवागमन और किराया भी महंगा पड़ने के कारण गहलोत सरकार में महंगाई से आमजन त्राहि-त्राहि करने लगे हैं. 

आजादी के 55 साल तक देश में निराशाजनक माहौल बना रहा. भ्रष्टाचार, आतंकवाद, पलायन, बलात्कार आदि खबरें प्रकाशित होती रहती थी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मात्र 8 साल में देश को विश्व में गौरवान्वित किया. देश की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई और देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए अनेक योजनाएं आरंभ की है, जिसके चलते आमजन एक नई सुबह का एहसास करने लगे. आजादी के बाद अब आमजन पहली बार आत्मविश्वास का एहसास करने लगे है और भारत विश्व का सिरमौर बनने लगा है. 

कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों के कारण 135 करोड़ देशवासियों को वैक्सीन लगवाकर और उपचार के लिए आधुनिक उपकरण उपलब्ध कराकर विश्व को कुशल नेतृत्व का संदेश दिया है. राम मंदिर निर्माण और कश्मीर में धारा 370 को हटाने और तीन तलाक से निजात के लिए कभी किसी ने सोचा भी नहीं था लेकिन नरेंद्र मोदी ने साकार करके दिखा दिया है. महिलाओं के लिए उज्जवला योजना शुरू करके लाभ पहुंचाया और घर-घर शौचालय निर्माण करवाकर विशेष रूप से महिलाओं को राहत पहुंचाई है. 

साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार का कहना था कि केंद्र से एक रूपया भेजते हैं और व्यक्ति तक मात्र 15 पैसे पहुंचते हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भ्रष्टाचार मुक्त नीतियों के चलते जनधन खाता खुलवाकर बिचौलियों को हटाकर रकम सीधे उनके बैंक खातों में दिलवाने लगे. जिसके चलते कमीशन खोरी और भ्रष्टाचार आदि पर अंकुश लगा है. 11 करोड़ किसानों को प्रधानमंत्री किसान योजना से लाभान्वित किया गया है.

इतना ही नहीं बल्कि यूक्रेन रूस युद्ध में कई भारतीय यूक्रेन में फंस गए थे लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कूट नीतियों के चलते सभी को सुरक्षित निकाल लिया गया. भारतीय नागरिकों के युद्ध क्षेत्र से बाहर निकलते वक्त रूस यूक्रेन का युद्ध भी उस क्षेत्र में रोक दिया गया था और युद्ध क्षेत्र से भारतीय सकुशल लौट आए. 

गहलोत सरकार पर प्राहर करते हुए कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना से आम आदमी त्राहिमाम करते हुए भयभीत हो रहा था, ऐसे हालात में प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने तीन चार बार बिजली की दरें बढ़ाकर आमजन की कमर तोड़ दी है. कांग्रेस सरकार को बचाने के लिए गहलोत सरकार बाड़े बंदी में बंद हो गई और बदमाश सड़कों पर बेखौफ अपराध लूटपाट, बलात्कार आदि घटनाओं को अंजाम देते रहे. 

गहलोत सरकार पूर्णतया फेल हो जाने के कारण जिला कलेक्ट्रेट के बाहर भाजपाइयों द्वारा आक्रोश प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया. प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने चुनाव जीतने के बाद घोषणा पत्र को रद्दी की टोकरी में पटक दिया और बार-बार सरकार बचाने के लिए बाड़े बंदी में बंद होती रही. वहीं दूसरी तरफ आमजन कांग्रेस सरकार से परेशान और दुखी होकर ऐसी सरकार से शीघ्र मुक्ति पाने के लिए बेसब्र नजर आने लगे हैं.

Reporter: Manveer Singh

यह भी पढ़ें - ससुर ने पति को जायदाद से किया बेदखल, बहु ने पोते को ही मार डाला

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news