Ajmer News: जोधपुर में भाजपा सदस्यता अभियान 2024 का शंखनाद, अनीता भदेल ने संभाली जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2421786

Ajmer News: जोधपुर में भाजपा सदस्यता अभियान 2024 का शंखनाद, अनीता भदेल ने संभाली जिम्मेदारी

जोधपुर सदस्यता अभियान संभाग प्रभारी व अजमेर विधायक अनिता भदेल आज जोधपुर दौरे पर है . और जोधपुर दौरे के दॊरान सर्किट हाउस में आम जन से मुलाकात की . इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है.

Ajmer News: जोधपुर में भाजपा सदस्यता अभियान 2024 का शंखनाद, अनीता भदेल ने संभाली जिम्मेदारी

Ajmer News: जोधपुर सदस्यता अभियान संभाग प्रभारी व अजमेर विधायक अनिता भदेल आज जोधपुर दौरे पर है . और जोधपुर दौरे के दॊरान सर्किट हाउस में आम जन से मुलाकात की . इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चल रहा है. भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान हर 6 महीने बाद रिनुअल होता है और सदस्यता अभियान 2024 शुरू हुआ है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: राजस्थान में भारी बारिश से बाढ़ जैसे हालात, अजमेर में सेना की मदद से राहत कार्य जारी

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सदस्यता का नवीनीकरण करके इसे प्रारंभ किया है . मुझे जोधपुर संभाग की जिम्मेदारी दी गई है . जोधपुर संभाग में हमने कल से ही काम शुरू कर दिया है . यहां तक की मण्डल तक की व्यवस्था कर रखी है . हम प्रत्येक मंडल तक जाने की कोशिश कर रहे हैं . और प्रत्येक बूथ तक बीजेपी की सदस्यता दिलाने का कार्य कर रहे हैं . और जो लक्ष्य हमें दिया गया है ‌‌. 

ये भी पढ़ें- Chittorgarh News: मातृकुंडिया बांध ओवरफ्लो पर बनास नदी में में बढ़ा जलस्तर, खोला गया बांध का गेट

उस लक्ष्य को हम जल्द से जल्द पूरा करें . 11 तारीख से लेकर 17 तारीख तक हमारा महा संपर्क अभियान का पखवाड़ा मनाने जा रहे हैं . उसकी तैयारी के निमित्त पदाधिकारी का आना यहां हुआ है . ताकि बूथ लेवल तक के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करके इस सदस्यता को पूर्ण करवा सके. हमारे केंद्र में तीसरी बार भाजपा का शासन है. 

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur News: रणथम्भौर दुर्ग में त्रिनेत्र गणेश मंदिर में आयोजित लक्खी मेला संपन्न, श्रद्धालुओं ने लिया दर्शन और मेले का आनंद

प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के स्वाभिमान के लिए किसी प्रकार का समझौता न करने और धारा 370 हटा करके देश में एकता और अखंडता का परिचय दिया है. हम सबके लिए प्रेरणादायक है . और हम विकसित भारत की ओर आगे बढ़ रहे हैं .

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news