Nasirabad : गोविंदगढ़ में बोलेरो और बाइक की टक्कर, सड़क हादसे में अधेड़ की हुई दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337869

Nasirabad : गोविंदगढ़ में बोलेरो और बाइक की टक्कर, सड़क हादसे में अधेड़ की हुई दर्दनाक मौत

हादसे में बाइक सवार सुवालाल कुमावत गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए पीसांगन स्थित अस्पताल लाया गया

Nasirabad : गोविंदगढ़ में बोलेरो और बाइक की टक्कर, सड़क हादसे में अधेड़ की हुई दर्दनाक मौत

Nasirabad : अजमेर के नसीराबाद में सोमवार शाम को पीसांगन थाना क्षेत्र के गोविंदगढ़ स्थित पिपलिया रोड़ पर बोलेरो और बाइक की टक्कर में 52 वर्षीय अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे की सूचना पर गोविंदगढ़ सरपंच जगपाल सिंह शक्तावत और एएसआई सुरेन्द्र कुमार मौके पर पहुंचे. जिन्होंने मृतक के परिजनों को सूचना भिजवाते हुए. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया.

वही हादसे में क्षतिग्रस्त बोलेरो और बाइक को थाने में सुरक्षार्थ लेकर पहुंचे. टक्कर के बाद बोलेरो चालक बोलेरो को मौके पर ही छोड़कर रफ्फूचक्कर हो गया. थानाधिकारी नरपत राम बाना के मुताबिक नागौर जिले के थांवला थाना अंतर्गत कालनी कुम्हारान निवासी मृतक के भाई सूरजमल ने दी रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई पीसांगन में ही निवास करता है. जो शाम को बाइक से गोविंदगढ़ से पिपलिया रोड़ होते हुए पीसांगन लौट रहा था. इस दौरान गोविंदगढ़ से 3 किलोमीटर दूर पिपलिया की और सामने से आ रही बोलेरो के चालक ने बोलेरो को तेज गति और लापरवाही पूर्वक चलाते हुए. उसके भाई की बाइक को चपेट में ले लिया. 

हादसे में बाइक सवार सुवालाल कुमावत गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे उपचार के लिए पीसांगन स्थित अस्पताल लाया गया. जहां पर उसके भाई सुवालाल कुमावत को चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया. वही हादसे में बोलेरो और बाइक क्षतिग्रस्त हो गई.

थानाधिकारी नरपत राम बाना ने बताया कि सूचना पर उन्होंने एएसआई सुरेंद्र कुमार को मौके पर भिजवाया. जिन्होंने घायल सुवालाल कुमावत को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. साथ क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को सुरक्षार्थ थाने लेकर पहुंचे. थानाधिकारी बाना ने बताया कि मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू करते हुए फरार चालक की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी गई.

सुवालाल के शव का मंगलवार को पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द किया जायेगा. हादसे के बाद गोविंदगढ़ सरपंच जगपाल सिंह शक्तावत व एएसआई सुरेंद्र कुमार के अलावा उपसरपंच प्रकाश चंद कुमावत, अनिल गोठवाल, भाजयुमो मंडल अध्यक्ष रमेश जांगिड़, मनोज शर्मा, वार्डपंच सुरेश कुमावत सहित कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे.

अजमेर की खबरों के लिए क्लिक करें

Aaj Ka Rashifal : आज मेष का नौकरी से होगा मोहभंग, कर्क के लिए नए मौके कर रहे इंतजार

Trending news