ब्यावर: शहर में फिर टूटे दुकान के ताले, चोरों ने किया इतना नगदी पार
Advertisement

ब्यावर: शहर में फिर टूटे दुकान के ताले, चोरों ने किया इतना नगदी पार

सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

शहर में फिर टूटे दुकान के ताले

Beawar: शहर में चोरियों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. चोरों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे है कि मुख्य बाजारों में दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए पुलिस की रात्रि गश्त की पोल खोल रहे हैं. विगत दिनों दुकानों में हुई का पुलिस पता भी नहीं लगा पाई कि देर रात को शहर के मुख्य महावीर बाजार में चोरों ने एक नमक की दुकान के ताले तोड़कर भीतर प्रवेश किया और दुकान में रखे गल्ले का ताला तोड़कर उसमें रखी 32 हजार रुपये की नकदी चुरा कर मौके से फरार हो गए. 

यह भी पढ़ें- Beawar: न्यायिक और राजस्व न्यायालयों में राष्ट्रीय लोक अदालत का हुआ आयोजन

घटना की जानकारी के बाद दुकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस ने मौका मुआयना कर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक शहर के महावीर बाजार तेलियों की चौपड पर गुलाबचंद ताराचंद के नाम से एक नमक की दुकान है. 

दुकान मालिक बाफना गली निवासी पुनित जैन ने बताया कि वह रोजाना की तरह शनिवार रात को अपनी दुकान बंद कर घर चला गया. जैन ने बताया कि जब रविवार को वह अपनी दुकान पहुंचा और उसने अपनी दुकान के ताले खोलने चाहे तो वह एकाएक अचंभित रह गया. उसकी दुकान के ताले टूटे पड़े थे, जिसके बाद जैन ने दुकान का शटर खोलकर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

दुकान के अंदर रखे गल्ले के ताले भी टूटे पडे थे. पुनीत ने गल्ले को देखा तो उसमे रखी 32 हजार रुपये की नकदी भी गायब थी, जिसके बाद पीड़ित दुकानदार पुनीत जैन ने पुलिस को शिकायत दी. सूचना मिलने पर सिटी थाने के दीवान महेंद्र कुमार मय जाब्ता तुरंत मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस ने पीड़ित जैन की ओर से दी गई. रिपोर्ट के आधार पर चोरी का मामला दर्ज क अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है.

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news