चौड़ा 23 मील के पास गलत दिशा में पिकअप चला रहे चालक ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत
Advertisement

चौड़ा 23 मील के पास गलत दिशा में पिकअप चला रहे चालक ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

 बारला चौड़ा 23 मील के पास एक पिकअप चालक ने गलत दिशा में जाकर सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी, जिस कारण बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के दौरान पिकअप भी पलट गई.

चौड़ा 23 मील के पास गलत दिशा में पिकअप चला रहे चालक ने बाइक को मारी टक्कर, दो की मौत

Beawar: भीम थाना क्षेत्र के बारला चौड़ा 23 मील के पास एक पिकअप चालक ने गलत दिशा में जाकर सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी, जिस कारण बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के दौरान पिकअप भी पलट गई. वहीं, घटना के बाद पिकअप चालक पिकअप मौके पर छोड़कर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें- 27 साल में फिर से दिवाली के दूसरे दिन सूर्य ग्रहण, गोविंददेव जी की झांकियों के समय में हुआ परिवर्तन, अन्नकूट गोवर्धन पूजा कल

सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. सूचना के बाद भीम थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हाईवे एंबुलेंस की सहायता से दोनों घालयों को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टर ने उनका स्वास्थ्य परीक्षण करने के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने दोनो के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया.

जानकारी के अनुसार जवाजा पंचायत समिति के बागलिया गांव निवासी 45 वर्षीय चिमन सिंह पुत्र किशन सिंह और 34 वर्षीय राजेंद्र सिंह पुत्र रघुवीर सिंह सोमवार को किसी काम से बाइक पर सवार होकर बागलिया से जस्सा खेड़ा की ओर जा रहे थे. इस बीच जब दोनो बाइक सवार भीम थाना क्षेत्र के बारला चौडा 23 मील चौराहे के समीप से गुजर रहे थे.

उसी दौरान सामने से एक आ पिकअप चालक ने गलत दिशा में जाकर बाइक के टक्कर मार दी जिससे दुर्घटना हो गई. मंगलवार को भीम थाने के हैड कांस्टेबल विजय सिंह ने राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी पहुंचकर परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करा कर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिए. पुलिस ने अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news