Tonk: निगम कर्मियों से मारपीट के विरोध में धरने पर बैठे कर्मचारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1058599

Tonk: निगम कर्मियों से मारपीट के विरोध में धरने पर बैठे कर्मचारी

राजस्व वसूली के लिए गए जेईएन कृष्ण कुमार सैनी, बाबूलाल यादव और जितेंद्र कुमार सैनी के साथ नयागांव सतवाडा निवासी रामधन जाट ने गाली-गलौज कर मारपीट की.

कर्मियों से मारपीट के विरोध में धरने पर बैठे कर्मचारी

Tonk: टोंक जिले के दूनी क्षेत्र के नयागांव सतवाडा में मंगलवार दोपहर कनिष्ठ अभियंता सहित निगम कर्मियों के साथ हुई मारपीट के मामले में कार्रवाई नहीं होने के विरोध में बुधवार को निगम कर्मी धरने पर बैठ गए. वहीं दोषियों को गिरफ्तार नहीं होने तक कार्य का बहिष्कार कर दिया.

यह भी पढ़ें- जेईटी परीक्षा फार्म शुल्क कम करने समेत कई मांगों को लेकर कृषि महाविद्यालय के छात्रों ने सौंपा ज्ञापन

गौरतलब है कि राजस्व वसूली के लिए गए जेईएन कृष्ण कुमार सैनी, बाबूलाल यादव और जितेंद्र कुमार सैनी के साथ नयागांव सतवाडा निवासी रामधन जाट ने गाली-गलौज कर मारपीट की. पीड़ित कर्मचारियों का आरोप है कि उनकी सरकारी जीप को घेर लिया गया और जमकर गाली-गलौज की गई. इसके बाद कनिष्ठ अभियंता सैनी ने दूनी थाना पुलिस में रिपोर्ट दी लेकिन इस पर मामला दर्ज नहीं किया गया और न ही दोषियों को गिरफ्तार किया गया. इससे नाराज हुए जयपुर विद्युत वितरण निगम देवली के कनिष्ठ अभियंता चंद्रशेखर, कृष्ण कुमार सैनी, कुलदीप मीणा सहित कर्मचारी सहायक अभियंता कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए. इससे पहले नाराज कर्मचारियों ने अधिशासी अभियंता शेर सिंह मीणा की अगुवाई में देवली एसडीओ से मुलाकात की और कार्रवाई की मांग की. एसडीओ ने कार्रवाई का आश्वासन दिया. इधर निगमकर्मी ने दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक कार्य का बहिष्कार कर दिया. इसे लेकर सभी कर्मचारी सहायक अभियंता कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे हैं. 

कर्मचारियों ने बताया कि गत 22 दिसंबर को कनिष्ठ अभियंता कुलदीप मीणा के साथ भी गाली गलौज और अभद्रता की घटना हुई थी. उस दौरान राजमहल में राजस्व वसूली करने गए कनिष्ठ अभियंता के साथ उपभोक्ता के परिजन ने फोन पर गाली गलौज के साथ से मारने की धमकी दी गई.

Reporter: Purshottam Joshi

Trending news