ब्यावर में प्रसूता के परिजनों के गहने हुए पार, अस्पताल प्रबंधन को दी शिकायत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1232631

ब्यावर में प्रसूता के परिजनों के गहने हुए पार, अस्पताल प्रबंधन को दी शिकायत

अजमेर, उपखंड के सबसे बड़े अस्पताल राजकीय अमृतकौर अस्पताल के एमसीएच विंग में रात को सोते समय प्रसूता के परिजनों के करीब 25 हजार रुपये कीमत की आधा किलो चांदी के गहने अज्ञात चोर चुराकर फरार हो गए. 

ब्यावर में प्रसूता के परिजनों के गहने हुए पार, अस्पताल प्रबंधन को दी शिकायत

ब्यावर: उपखंड के सबसे बड़े अस्पताल राजकीय अमृतकौर अस्पताल के एमसीएच विंग में रात को सोते समय प्रसूता के परिजनों के करीब 25 हजार रुपये कीमत की आधा किलो चांदी के गहने अज्ञात चोर चुराकर फरार हो गए. घटना की जानकारी परिजनों को सुबह उठने पर लगी. जिसके बाद परिजनों ने घटना की एक लिखित शिकायत एमसीएच नर्सिंग अधीक्षक को लिखित शिकायत दी है.

जानकारी के अनुसार सालाकोट सेंदड़ा निवासी राहुल काठात की पत्नी आमना और जस्साखेड़ा भीम निवासी बादल पत्नी लक्ष्मी प्रसव के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल के एमसीएच स्थित पोस्ट गायनिक वार्ड में भर्ती हैं. शुक्रवार को दोनों प्रसूताओं के परिजन उनके साथ अस्पताल में उनकी देखभाल के लिए आए हुए थे. 

रात को दोनों प्रसूताओं के परिजन एमसीएच विंग के बरामदे में सो रहे थे. इस दौरान देर रात में अज्ञात चोरों ने प्रसूता आमना की सासू सुशीला पत्नी ताजू काठात और सुगरा पत्नी राजू काठात के पैरों से ढाई सौ ग्राम चांदी के पायजेब चुरा लिए साथ ही पास ही में सो रही प्रसूता लक्ष्मी की सासू भैरी देवी पत्नी पूरण सिंह रावत के पैर से भी ढाई सौ ग्राम वजन चांदी की पायजेब चुरा कर मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का राजस्थान से गहरा नाता

घटना की जानकारी पीड़िताओं को शनिवार सुबह उठने पर लगी. जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने एमसीएच विंग के नर्सिंग अधीक्षक को एक लिखित शिकायत दी है. शिकायत मिलने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने अपने स्तर पर ही जांच शुरू कर दी है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news