Ajmer: अजमेर में पहले की रैकी फिर नाइट वॉक के बहाने चुरा ले गए बाइक, वारदात CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1682965

Ajmer: अजमेर में पहले की रैकी फिर नाइट वॉक के बहाने चुरा ले गए बाइक, वारदात CCTV में कैद

Ajmer: अजमेर शहर में बाइक चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. अज्ञात बदमाश इस वारदात को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

 

सीसीटीवी फुटेज में वारदात को अंजाम देने जा रहे आरोपी..

Ajmer: अजमेर में इन दिनों चोर गिरोह सक्रिय नजर आ रहे हैं. दुकानों मकानों के साथ ही वाहन चोरी की वारदातें भी लगातार बढ़ती दिखाई दे रही है. शहर के अलकनंदा कॉलोनी में स्थित जनरल स्टोर के बाहर से 2 बदमाशों ने रेकी कर देर रात को मास्टर की के जरिए मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

यह चोरी की वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें दो बदमाश पहले मोटरसाइकिल के आसपास घूमते नजर आ रहे हैं और फिर सूनसान सड़क देख रेकी कर इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वैशाली नगर के रहने वाले शोभित सुराणा ने बताया कि वह अपने काम से अलकनंदा कॉलोनी में गए थे.

जहां उन्होंने सड़क पर अपनी बाइक खड़ी कि जब वह कुछ देर बाद वापस लौटे तो उनकी बाइक नहीं मिली. जिसे लेकर उन्होंने आज पास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और इस मामले की शिकायत पुलिस को दी गई. पीड़ित के अनुसार दो बदमाश गली में रहती करते हुए नजर आए और सून्नी गली में बाइक खड़ी देख डुप्लीकेट चाबी के जरिए बाइक को स्टार्ट किया.

वहां से फरार हो गए. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें दो बदमाश नजर आ रहे हैं. फिलहाल इस संबंध में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी जप्त किए गए हैं, जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान करते हुए उनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics- एक बार फिर 'समधियाने' पहुंची वसुंधरा राजे, निभाया समधन होने का फर्ज, खूब मिला समर्थन

 

 

Trending news