ब्यावर में छावनी नदी की भूमि पर किए अतिक्रमण पर जमकर गरजी नगर परिषद की JCB
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211119

ब्यावर में छावनी नदी की भूमि पर किए अतिक्रमण पर जमकर गरजी नगर परिषद की JCB

नगर परिषद की जेसीबी ने मौके पर चार-दिवारी के रूप में किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त किया. इस दौरान प्रशासन की टीम ने मौके पर निर्माणकर्ताओं को आगामी पांच दिनों में अपने स्तर पर अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए. 

ब्यावर में छावनी नदी की भूमि पर किए अतिक्रमण पर जमकर गरजी नगर परिषद की JCB

Beawar: शहर के ज्ञानचंद सिंहल नगर स्थित छावनी नदी की भूमि पर किए गए अतिक्रमण की शिकायत पर प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. इस दौरान तहसीलदार बेनीप्रसाद ने मौका-मुआयना करते हुए जमीन का नाप करते हुए अतिक्रमण को चिन्हित किया.

इसके बाद नगर परिषद की जेसीबी ने मौके पर चार-दिवारी के रूप में किए गए अतिक्रमण को ध्वस्त किया. इस दौरान प्रशासन की टीम ने मौके पर निर्माणकर्ताओं को आगामी पांच दिनों में अपने स्तर पर अतिक्रमण को हटाने के निर्देश दिए. 

क्या बोले नगर परिषद के सहायक अतिक्रमण प्रभारी 
नगर परिषद के सहायक अतिक्रमण प्रभारी झुंझारसिंह ने बताया कि वार्ड पार्षद सुनिता भाटी ने विगत दिनों नगर परिषद को छावनी नदी के खसरा संखया 335 पर अतिक्रमण करने की शिकायत दी थी. शिकायत पर तहसीलदार बेनीप्रसाद सरगरा, गिरदावर प्रवीण कुमार सिंगारिया तथा पटवारी सोनू गजराज आदि मौके पर पहुंचे तथा जमीन का सीमज्ञान किया. 

सीमाज्ञान के दौरान प्रशासन ने छावनी नदी की भूमि पर अतिक्रमण पाया, जिसे चिन्हित किया. तहसीलदार द्वारा अतिक्रमण को चिन्हित करने के बाद नगर परिषद की टीम ने अतिक्रमण को ध्वस्त करना शुरू किया तथा निर्माणकर्ताओं को पांच दिनों में अपने स्तर पर अतिक्रमण हटवाकर छावनी नदी की भूमि को अतिक्रमणमुक्त करने के निर्देश दिए.

कार्रवाई के दौरान ये लोग रहे शामिल
कार्रवाई के दौरान अतिक्रमण शाखा प्रभारी और जेईएन अंजूमन अली अंसारी, सहायक प्रभारी झुंझारसिंह, गैराज शाखा परभारी रतनसिंह पंवार, सुरेश काठात, स्वास्थ्य निरीक्षक हरीराम लखन, भानुप्रताप, विकास पंवार, रवि सांगेला, सुनील पंडित, मनीष टांक सहित अन्य सफाई कर्मचारी तथा पुलिस टीम में हेड कॉन्स्टेबल राजाराम तथा अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे.

Reporter- Dilip Chouhan

यह भी पढ़ें- ज्योतिष: कभी भी हाथों से न गिरने दें ये 3 चीजें, जिंदगी में मिलेगी तरक्की ही तरक्की!

यह भी पढ़ेंलंबे समय की बीमारियों से तुरंत मिलेगा छुटकारा! तुरंत करके देखें ये चार उपाय

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news