SDM और डीटीओ की संयुक्त कार्रवाई, 30 वाहनों को किया गया सीज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231319

SDM और डीटीओ की संयुक्त कार्रवाई, 30 वाहनों को किया गया सीज

परिवहन विभाग की ओर से चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान गुरूवार को उपखंड अधिकारी राहुल जैन एवं जिला परिवहन अधिकारी ब्यावर प्रकाश टहल्यानी की ओर से संयुक्त रूप से कार्रवाई कर यातायात नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में करीब 30 वाहनों को सीज किया गया है.

SDM और डीटीओ की संयुक्त कार्रवाई,  30 वाहनों को किया गया सीज

Beawar: परिवहन विभाग की ओर से चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान गुरूवार को उपखंड अधिकारी राहुल जैन एवं जिला परिवहन अधिकारी ब्यावर प्रकाश टहल्यानी की ओर से संयुक्त रूप से कार्रवाई कर यातायात नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में करीब 30 वाहनों को सीज किया गया है.

प्रशासन एवं परिवहन विभाग की इस कार्रवाई से शहर में वाहन चालकों में हडकंप मचा रहा. डीटीओ टहल्यानी ने बताया कि सरकार के निर्देश पर यातायात नियमों का सख्खती से पालन करवाने के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान सिटी थाने के सामने एसडीएम जैन के नेतृत्व में संयुक्त रूप से कार्रवाई की गई. 

यह भी पढ़ें-शारीरिक पीड़ा को दूर करने भोपा के पास गई महिला, टोना-टोटका के बहाने किया दुष्कर्म

इस दौरान बिना नंबर प्लेट, परमिट एवं फिटनेस के चलने, क्षमता से अधिक सवारी भर कर चलने, बिना लाईसेंस के वाहन चलाने आदि मामलों में कार्रवाई कर वाहन चालकों के खिलाफ चालान बनाए गए है. सभी वाहनों को सीज किया गया है. कार्रवाई के दौरान डीटीओ इंस्पेक्टर गणपतसिंह, नरेन्द्र चौधरी तथा यातायात पुलिस के एएसआई ओमप्रकाश आदि शामिल थे.

Reporter- DILIP CHOUHAN

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news