शारीरिक पीड़ा को दूर करने भोपा के पास गई महिला, टोना-टोटका के बहाने किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1231215

शारीरिक पीड़ा को दूर करने भोपा के पास गई महिला, टोना-टोटका के बहाने किया दुष्कर्म

डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने महिला से दुष्कर्म के मामले में आरोपी भोपा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी भोपा ने टोना टोटका के बहाने महिला को रात में अकेले शमशान घाट पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

शारीरिक पीड़ा को दूर करने भोपा के पास गई महिला

Sagwara: डूंगरपुर जिले की चितरी थाना पुलिस ने महिला से दुष्कर्म के मामले में आरोपी भोपा को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी भोपा ने टोना टोटका के बहाने महिला को रात में अकेले शमशान घाट पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने 21 जून को चितरी थाने में आरोपी भोपा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. डूंगरपुर जिले के चितरी थाने के थानाधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि चितरी थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने 21 जून को थाने आकर एक रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में महिला ने एक भोपे पर टोना टोटका के बहाने बुलाकार दुष्कर्म का आरोप लगाया था. चितरी थाने के थानाधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि अपनी रिपोर्ट में पीडिता ने बताया की शारीरिक पीड़ा होने से वह टोटका करने वाले बाबा की बार निवासी भोपा कमलेश उर्फ़ कमजी पिता कालिया पारगी के पास गई थी. इस पर कमलेश पारगी ने महिला को बताया कि उसके ऊपर किसी बला का असर है.

वहीं उसके निवारण के लिए उसे रात्री में अकेले में गांव के श्मशान घाट पर आने के लिए कहा था. महिला ने रिपोर्ट में बताया कि शारीरिक पीड़ा के निवारण के चलते वह भोपे कमलेश पारगी की बहकावे में आ गई. वहीं कमलेश के बुलाने पर रात्रि में श्मशान घाट गई थी, जहां पर भोपे कमलेश पारगी ने टोना-टोटका के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें-बांसवाड़ा की लैब ने 40 दिन पहले जिस गेंहू को माना था अनसेफ, वही अब बटेगा गरीबों में

घटना के बाद किसी को बताने पर उसके जान से मारने की धमकी भी दी. जिस पर पीड़िता अपने घर पहुंची और पूरी आप बीती अपने पति को बताई. जिस पर 21 जून को पीड़िता अपने पति के साथ चितरी थाने पहुंची और आरोपी भोपा कमलेश पारगी के खिलाफ दुष्कर्म के रिपोर्ट दी थी. इसी मामले में जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी भोपा कमलेश पारगी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है.

Reporter- Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news