केकड़ीः सरियों से किया ताबड़तोड़ हमला फिर मरा हुआ छोड़कर भागे हमलावर, ग्रामीणों ने बचाई जान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1379533

केकड़ीः सरियों से किया ताबड़तोड़ हमला फिर मरा हुआ छोड़कर भागे हमलावर, ग्रामीणों ने बचाई जान

सरवाड़ थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, अजमेर कोटा स्टेट हाईवे किनारे भूतों की चोकी के आसपास एक युवक को 6 से 7 लोगों ने लाठी सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर मरा हुआ समझकर जंगल में पटक गए.

केकड़ीः सरियों से किया ताबड़तोड़ हमला फिर मरा हुआ छोड़कर भागे हमलावर, ग्रामीणों ने बचाई जान

केकड़ी : सरवाड़ थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, अजमेर कोटा स्टेट हाईवे किनारे भूतों की चोकी के आसपास एक युवक को 6 से 7 लोगों ने लाठी सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर मरा हुआ समझकर जंगल में पटक गए. जंगल से गुजर रहे लोगों ने खून से लथपथ युवक को देखा तो पैरों तले से जमीन खिसक गई. उन्होंने तुरंत सरवाड़ पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और 108 की मदद से बुरी तरह से जख्मी युवक को राजकीय जिला चिकित्सालय केकड़ी पहुंचाया जहा नाजुक हालत में उसका उपचार जारी है.

बुरी तरह घायल चंद्र प्रकाश पुत्र मेवा बेरवा निवासी उगमा चौहान का खेड़ा फुलिया ने बताया कि मैं घर से निकल रहा था, उसी दौरान काले शीशे वाली कार आकर रुकी और कार में बैठे लोगों ने रास्ता पहुंचने के बहाने मुझे कार में बिठा लिया. सरवाड़ के जंगलों में लाकर मेरे साथ बुरी तरीके से लाठी सरिया भाटा से हमला किया.

मुझे मरा हुआ समझकर छोड़ गए. हमलावरों ने युवक के दोनों हाथ एवं दोनों पेरो को तोड़ दिया. जिसके चलते शरीर में 11 फ्रैक्चर आए हैं. बुरी तरह घायल चंद्र प्रकाश ने बताया कि मेरा बेटा उचि जाती की एक लड़की को लेकर भाग गया था. उस लड़की को मैं ढुढ़कर वापस ले आया. उसके परिजनों को सौंप दिया. लेकिन ऊंची जाति के लोगों को यह नागवार गुजरा जिसके चलते मेरे ऊपर यह हमला किया गया है ओर मुझे मरा हुआ समझकर जंगल में पटक गए.

घटना की सूचना मिलते ही एडिशनल एसपी घनश्याम शर्मा ने पुलिस अधिकारियों से घटना को लेकर दूरभाष पर जानकारी ली. आवश्यक दिशा निर्देश दिए. घटना के बाद सरवाड़ पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. मामले को लेकर फुलिया पुलिस एवं परिजनों को अवगत करा दिया गया है. परिजनों के आने के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu: ईनामी बदमाश मिला जयपुर में चाय के कप धोते हुए, फरारी के दौरान कई होटल्स में मांजे बर्तन

 

Trending news