Kishangarh: विधायक ने किया क्षेत्र का दौरा, कोरोना एडवाइजरी के पालन हेतु लोगों को किया जागरूक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1075295

Kishangarh: विधायक ने किया क्षेत्र का दौरा, कोरोना एडवाइजरी के पालन हेतु लोगों को किया जागरूक

किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक ने दादिया, खेड़ा गोपालपुरा, छोटा लाम्बा आदि गांव का दौरा कर ग्रामीणों को कोरोना एडवाइजरी का पालन करने के लिए जागरूक किया.

विधायक ने किया क्षेत्र का दौरा

Kishangarh: राजस्थान के किशनगढ़ विधायक सुरेश टांक ने दादिया, खेड़ा गोपालपुरा, छोटा लाम्बा आदि गांव का दौरा कर ग्रामीणों को कोरोना एडवाइजरी का पालन करने के लिए जागरूक किया. इस दौरान विधायक सुरेश टांक ने कहा कि वर्तमान में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए लोगों को अनिवार्य रूप से मास्क लगाना चाहिए और सामाजिक दूरी का विशेष रूप से ध्यान रखना चाहिए.

विधायक ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में प्रशासनिक तौर पर पूरी तरह से तैयारी कर ली गई है. अरांई में ऑक्सीजन युक्त 25 बैड तैयार कर लिए गए है और ऑक्सीजन प्लांट भी शुरू हो गया है इसलिए किसी भी प्रकार की परिस्थिति से निपटने के लिए प्रशासनिक स्तर पर पूरी तरह से अधिकारी तैयारी करने में जुटे हुए है. विधायक ने कहा कि कोरोनावायरस से डरने की जरूरत नहीं है बल्कि सावधानी बरतने और कोविड-19 की एडवाइजरी का पालन करने की आवश्यकता है. मैं कहीं भी जाता हूं तो लोगों को जागरूक करता हूं कि एडवाइजरी का पालन करें.

यह भी पढ़ें - किशनगढ़ के दौरे पर कोविड प्रभारी आईजी आलोक वशिष्ठ, कोरोना की तैयारियों से है संतुष्ट

हैल्थ वर्कर कर रहे हैं अच्छा काम इसलिए हालत नियंत्रण में है
विधायक सुरेश टांक ने कहा कि क्षेत्र में सभी हेल्थ वर्कर और फ्रंट वर्कर अच्छा काम कर रहे है इसलिए अपने क्षेत्र में कोरोना के हालत नियंत्रण में है, केवल अरांई हेड क्वार्टर पर कुछ मामले सामने आए है वह भी अधिकतर सरकारी कार्यालयों से जुड़े हुए है. जो फ्रंट लाइन वर्कर के रूप में कार्य करते है. बाकी ग्रामीण क्षेत्रों में अभी स्थिति ठीक है इसके पीछे लोगों की जागरूकता है.

यह भी पढ़ें - Ajmer: 20 मिनट तक आसमान में अटकी प्लेन में बैठे यात्रियों की सांसें, फ्लाइट हुई कैंसल

ग्रामीणों की सुनी समस्याएं
गांवों के दौरे के समय विधायक सुरेश टांक ने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी और शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया. इस दौरान विधायक ने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार गांव और गरीब के विकास और मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और विकास के क्षेत्र में भी किसी प्रकार की कमी नहीं आ रही है. किशनगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास की गति को लगातार जारी रखने की कोशिश की जा रही है जिससे ग्रामीणों को अधिक से अधिक सुविधाएं मिल सके. इस दौरान पूर्व उप प्रधान रवि रश्मि पारीक, समाजसेवी मुकेश कलवार मंडावरिया, सरपंच राज बाला चेतन सकलेचा आदि मौजूद थे.

Report: Manveer Singh

Trending news