शादी डॉट कॉम के जरिए चढ़ा इश्क का खुमार, लड़की ने लगाया गाढ़ा चुना तो उतरा प्यार का पारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217249

शादी डॉट कॉम के जरिए चढ़ा इश्क का खुमार, लड़की ने लगाया गाढ़ा चुना तो उतरा प्यार का पारा

अजमेर के कोतवाली थाने में 62 वर्षीय बुजुर्ग के साथ शादी का झांसा देकर 60 लाख से अधिक की धोखाधड़ी का मामला सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ा दिए हैं.

उतरा प्यार का पारा

Ajmer: राजस्थान के अजमेर के कोतवाली थाने में 62 वर्षीय बुजुर्ग के साथ शादी का झांसा देकर 60 लाख से अधिक की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. पीड़ित ने इस संबंध में थाने में शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है. कोतवाली थाने में तैनात एएसआई पूरणमल ने बताया कि थाना क्षेत्र के बापू नगर में रहने वाले 62 वर्षीय अनूप कुमार रेलवे अधिकारी पद से रिटायर्ड हैं.

यह भी पढे़ं- अजमेर में 21वां प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित, 45 प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित

उन्होंने मुकदमा दर्ज कराएं की शादी डॉट कॉम के जरिए उन्होंने मध्य प्रदेश की रहने वाली एक लड़की से संपर्क किया, जिसने शादी का झांसा देकर जनवरी से मार्च तक अलग-अलग ट्रांजैक्शन के माध्यम से 60 लाख ले लिए. आरोपी लड़की अनु ने बताया कि उनके घर पर निर्माण कार्य चल रहा है और जब तक निर्माण कार्य पूरा नहीं होगा वह शादी नहीं करेगी. 

इस बात का हवाला देते हुए आरोपी लड़की अनु उसकी भाभी आराधना भाई आदित्य ने पीड़ित अनूप शर्मा को गुमराह करते हुए 60 लाख हड़प लिए और जब वापस देने की बात कही गई तो गुमराह करते हुए अपने फोन नंबर भी बंद कर लिए और इस संबंध में पीड़ित अनूप कुमार द्वारा कोतवाली थाने में तीनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. 

पुलिस मामले की जांच में जुटी है जानकारी के अनुसार अनूप कुमार ने इस दौरान अनु से कई बार वीडियो कॉलिंग के साथ ही फोन पर बातचीत की और इसी बीच शादी का झांसा देकर आरोपी अनु और उसके साथियों ने 62 वर्षीय अनूप कुमार को अपने जाल में फंसाया और इस धोखाधड़ी को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस मामले में पीड़ित के बयान के आधार पर अनुसंधान में जुटा है और लड़कियों की तलाश की जा रही है.

Reporter: Ashok Bhati

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news