अजमेर में 21वां प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित, 45 प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1217240

अजमेर में 21वां प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित, 45 प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित

क्षत्रिय प्रतिभा विकास और शोध संस्थान अजमेर की ओर से 21वां प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया. यह आयोजन अजमेर की जवाहर रंगमंच पर आयोजित हुआ.

 

सम्मान समारोह आयोजित

Ajmer: क्षत्रिय प्रतिभा विकास और शोध संस्थान अजमेर की ओर से 21वां प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया. यह आयोजन अजमेर की जवाहर रंगमंच पर आयोजित हुआ.

जिसमें पर्यटन विकास बोर्ड के अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह राठौड़ जिला प्रमुख सुशील कंवर पलाड़ा आरपीएससी के पूर्व चेयरमैन शिव सिंह राठौड़ के अलावा अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे. इस मौके पर क्षत्रिय प्रतिभा विकास और शोध संस्थान के अध्यक्ष भवानी सिंह मूंडरू और सचिव रणजीत सिंह राठौड़ ने बताया कि समाज के गौरवशाली प्रतिभा को सम्मान मिले. इस उद्देश्य से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान 45 प्रतिभाओं को समाज गौरव सम्मान से सम्मानित किया गया. 

वहीं इसमें दो आईपीएस और 6 आर एस के साथ ही अकाउंट सर्विस ऑफिसर डॉक्टर अन्य प्रतिभागी शामिल है. इसके अलावा 128 प्रतिभाओं को सिल्वर मेडल और 25 आर्थिक रूप से कमजोर प्रतिभाओं को 15000 की आर्थिक सहायता दी गई है, यह सभी प्रतिभाएं खेलकूद प्रशासनिक और शिक्षा क्षेत्र की है, जिन्होंने समाज को आगे बढ़ाने में अपनी अहम भूमिका निभाई है.

Reporter: Ashok Bhati

यह भी पढ़ें - अजमेर वासियों को खास तोहफा, राज्यसभा सांसद विधायक कोष से मिले 1950000

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news