Rajasthan Crime: गेट नहीं खोला तो कलयुगी बेटे ने मां की काट डाली उंगलियां, मुंह पर भी जड़ दिया मुक्का
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2485421

Rajasthan Crime: गेट नहीं खोला तो कलयुगी बेटे ने मां की काट डाली उंगलियां, मुंह पर भी जड़ दिया मुक्का

Rajasthan Crime: गेट नहीं खोला तो कलयुगी बेटे ने मां पर हमला कर उसकी उंगलियां काट दी. साथ ही आरोपी बेटे ने उसकी मां के मुंह पर भी मुक्का जड़ दिया. जानिए ये पूरा मामला क्या है?

symbolic picture

Rajasthan crime: ब्यावर के फतेहपुरिया दोयम में बुधवार सुबह एक कलयुगी बेटे ने अपनी वृद्ध मां पर चाकू से वार कर दिया. हादसे में मां के हाथ की अंगुलियां कट गई.

घटना के बाद से बेटा मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि बेटा मां द्वारा घर का गेट नहीं खोलने से नाराज था.  मां से नाराज बेटे ने मां पर चाकू से हमला करने के साथ-साथ मुंह पर मुक्का भी जड़ दिया. जिसके कारण मां के मुंह पर भी चोट आई है.

घायल मां के रोने-चीखने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने उसे उपचार हेतु राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय में भर्ती करवाया है.

जानकारी के अनुसार फहेतपुरिया दोयम निवासी 60 वर्षीय पतासी देवी का बेटा राजेन्द्र बुधवार सुबह अपने घर पर आया था. बताया जा रहा कि इस दौरान राजेन्द्र ने दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा खटखटाया तो पतासी देवी ने दरवाजा खोल दिया.

पतासी देवे ने बताया कि दरवाजा खोलते ही राजेन्द्र ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. हमले से बचने के लिए पतासी देवी ने चाकू को अपने हाथ से पकड़ लिया. जिसके कारण उसकी अंगुलियां कट गई. चाकू पकड़ने के बाद राजेन्द्र ने पतासी देवी के मुंह पर एक मुक्का भी जड़ दिया.

हमला करने के बाद राजेन्द्र मौके से फरार हो गया. पीडि़त पतासी देवी ने बताया कि उसका बेटा बेरोजगार है तथा आए दिन उसकी जमीन जायदाद तथा मकान उसने नाम करने क मांग करता है. साथ ही इसके अभाव में मरने की धमकियां भी देता है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news