राजस्थान प्रांतीय जाट महासभा अध्यक्ष राजाराम मील पहुंचे ब्यावर, हुआ स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1276841

राजस्थान प्रांतीय जाट महासभा अध्यक्ष राजाराम मील पहुंचे ब्यावर, हुआ स्वागत

राजस्थान प्रांतीय जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील बुधवार दोपहर में ब्यावर गुजरे और इस दौरान वे कुछ समय के लिए ब्यावर डाक बंगले रूके. 

राजस्थान प्रांतीय जाट महासभा अध्यक्ष पहुंचे ब्यावर

Beawar: राजस्थान प्रांतीय जाट महासभा के अध्यक्ष राजाराम मील बुधवार दोपहर में ब्यावर गुजरे. इस दौरान वे कुछ समय के लिए ब्यावर डाक बंगले रूके. मील जयपुर से जालोर जा रहे थे. मील के डाक बंगले पहुंचने पर श्री वीर तेजा जाट छात्रावास समिति के अध्यक्ष विरेन्द्र चौधरी के नेतृत्व में बडी संखया में पदाधिकारी तथा कार्यकत्र्ताओं ने मील का साफा और माला पहनाकर स्वागत किया. 

यह भी पढ़ें- पानी निकासी की समस्या से परेशान है सुरज कॉलोनी के लोग, एसडीएम दफ्तर के बाहर प्रदर्शन

स्वागत सत्कार के पश्चात अध्यक्ष मील ने श्री वीर तेजा जाट छात्रावास समिति पदाधिकारियों से समाज विकास संबंधी चर्चा की. स्वागत करने वालों में रामस्वरूप सेवलिया, मदनसिंह जागरवाल, प्रेमसिंह बुगालिया, दानाराम पूनिया, महेन्द्र सागंवा, प्रकाश बेनीवाल, भानुप्रतापसिंह, राहुल आबासरा, अमरचंद आबासरा सहित अन्य शामिल थे.

मील के ब्यावर डाक बंगला पहुंचने पर ब्यावर कौर कमेटी के पदाधिकारियों ने गजराज आचार्य के नेतृत्व में उन्हें एक ज्ञापन देकर एकेएच की गायनिक चिकित्सक डॉ. श्रुति चौधरी का तबादला निरस्त करवाने और उन्हें पुन: ब्यावर एकेएच में पदस्थापित करवाने की मांग की है. इसी प्रकार किसान संघर्ष समिति ब्यावर ने अध्यक्ष शिवराज चौधरी के नेतृत्व में मील को एक ज्ञापन देकर मकरेडा तालाब को सूखने से बचाने के लिए तालाब का पानी नीजी औद्योगिक कंपनियों को देने के प्रस्ताव को रद्द करवाने की मांग की है.

Reporter: Dilip Chouhan

Trending news