राज्यसभा सांसद Bhupendra Yadav ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, दिया यह बड़ा बयान
Advertisement

राज्यसभा सांसद Bhupendra Yadav ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, दिया यह बड़ा बयान

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने आज अजमेर प्रवास के दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया.

भूपेंद्र यादव ने कहा कि यह सरकार जितनी जल्दी चली जाए, उतना ही जनता का हित होगा.

Ajmer: भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने आज प्रदेश की कांग्रेस सरकार (Congress government) के खिलाफ जम कर हमला बोला. कोरोना प्रबंधन और भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए भूपेंद्र यादव ने कहा कि यह सरकार जितनी जल्दी चली जाए, उतना ही जनता का हित होगा.

यह भी पढ़ें- Congress की बयानबाजी पर भड़के Poonia, बोले- शिशुपालों की 99 गालियां ही बर्दाश्त होंगी

भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव ने आज अजमेर प्रवास के दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लिया. भूपेंद्र यादव ने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार अपने नेताओं की अंतर्कलह में उलझी हुई है और उसी का नतीजा रहा कि कोरोना काल में प्रदेश की जनता इस सरकार के कुप्रबंधन का शिकार हुई.

यह भी पढ़ें- सियासी संग्राम के बीच इंद्राज गुर्जर का बड़ा बयान, 'Pilot बाहरी नहीं, भारी नेता हैं'

भूपेंद्र यादव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के प्रबंधन के चलते जीवनदायी कोरोना वैक्सीन की 11,00,000 डोज राजस्थान में खराब हो गई. यादव ने राजस्थान के ऑक्सीजन संकट को लेकर दावा किया कि एक तरफ केंद्र सरकार बेहतर प्रबंधन कर राजस्थान को ऑक्सीजन उपलब्ध करवा रही थी तो दूसरी तरफ राजस्थान में प्रदेश सरकार के प्रबंधन के चलते आमजन की जान संकट में रही और कई लोगों को मौत का शिकार होना पड़ा.

भूपेंद्र यादव ने लगाए ये बड़े आरोप
भूपेंद्र यादव ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर विरोधियों को विभिन्न सरकारी एजेंसियों के माध्यम से डराने के भी आरोप लगाए और साथ ही आरोप यह भी लगाया कि प्रदेश में केंद्र सरकार के मार्फत लागू की गई स्मार्ट सिटी योजना को प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है. भूपेंद्र यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चाहिए कि वे स्मार्ट सिटी योजना की कामों की जांच एसीबी से करवाएं ताकि भ्रष्टाचार का सच सामने आ सके.

राजस्थान को केंद्र सरकार में पर्याप्त प्रतिनिधित्व मिला हुआ 
केंद्र सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार पर पूछे गए सवाल के जवाब में भूपेंद्र यादव ने कहा कि राजस्थान को केंद्र सरकार में पर्याप्त प्रतिनिधित्व मिला हुआ है. यहां से कैबिनेट और राज्यमंत्री केंद्र सरकार में राजस्थान का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं. गौरतलब है कि इन दिनों केंद्र सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चाएं जोरों पर हैं और सूत्र बताते हैं कि मंत्रिमंडल विस्तार में भूपेंद्र यादव का नाम भी शुमार किया गया है.

Reporter- Manveer Singh Chundawat

 

Trending news