Degana: जरूरतमंद छात्रों को स्वेटर उपहार, एयू बैंक ने आयोजित किया समाज सेवा कार्यक्रम
Advertisement

Degana: जरूरतमंद छात्रों को स्वेटर उपहार, एयू बैंक ने आयोजित किया समाज सेवा कार्यक्रम

डेगाना उपखंड के पुन्दलोता की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में एयू बैंक शाखा डेगाना द्वारा जरूरतमंद छात्र-छात्राओं के लिए निशुल्क स्वेटर वितरण समारोह आयोजित हुआ. 

छात्र-छात्राओं के लिए निशुल्क स्वेटर वितरण

Degana: नागौर जिले के डेगाना उपखंड के पुन्दलोता की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में एयू बैंक शाखा डेगाना द्वारा जरूरतमंद छात्र-छात्राओं के लिए निशुल्क स्वेटर वितरण समारोह आयोजित हुआ. 

समारोह में समाज सेवी मुकेश टांडी ने अध्यक्षता करते हुए 100 जरूरतमंद छात्र-छात्राओं को एयू बैंक के ब्रांच मैनेजर वर्धमान जैन के साथ छात्र-छात्राओं को किए स्वेटर वितरण. समारोह की अध्यक्षता करते हुए समाज सेवी मुकेश टांडी ने कहा कि सामाजिक सरोकार और शिक्षा के क्षेत्र में बढ़ावा देने के लिए सभी को सामूहिक प्रयास करने चाहिए. उन्होंने कहा कि लगातार सभी प्रकार के सामाजिक सेवा और अन्य सामाजिक सरोकार के कार्य में क्षेत्र की एयू बैंक हमेशा आगे रहता है. 

यह भी पढ़ें : Rajasthan Weather Update: प्रदेश के मौसम में बदलाव, बारिश की चेतावनी हुई जारी

मुख्य अतिथि बिजनेसमेन सत्यम सुरेलिया ने कहा कि जरूरतमंद बच्चों की शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए ऐसे कार्यक्रमों की सार्थकता साबित होती है. इस मौके पर विद्यालय के 100 छात्रों को स्वेटर बांटे गए. इस अवसर पर समाजसेवी मुकेश टांडी, एयू बैंक मैनेजर वर्धमान जैन, एयू बैंक के महेंद्र भीचर, पवन, अरुण शर्मा, धर्मेंद्र सिंह ,आनंद पाराशर, शिक्षक संघ शेखावत उपाध्यक्ष धनाराम टाटा, एसीबीओ गोवर्धन राम डूडी प्रधानाचार्य जवरीलाल सहित विद्यालय स्टाफ रहा मौजूद.

Reporter: Damodar Inaniya

Trending news