विजयनगर : शांति समिति की बैठक हुई सम्पन्न, शहर के जनप्रतिनिधि नहीं रहें उपस्थित
Advertisement

विजयनगर : शांति समिति की बैठक हुई सम्पन्न, शहर के जनप्रतिनिधि नहीं रहें उपस्थित

उदयपुर में हुए मामले को लेकर क्षेत्र में संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के साथ, संदिग्ध गतिविधियों की तत्काल पुलिस में सूचना देने की अपील की.

शांति समिति की बैठक

Ajmer: अजमेर के नेशनल हाईवे किशनगढ भीलवाड़ा रोड़ पर स्थित बिजयनगर थाना परिसर में थानाधिकारी की अध्यक्षता में थाना परिसर में शांति समिति की बैठक सम्पन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता करते हुए थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी ने बताया कि उदयपुर में हुए मामले को लेकर क्षेत्र में संदिग्ध लोगों पर नजर रखने के साथ, संदिग्ध गतिविधियों की तत्काल पुलिस में सूचना देने की अपील की. थानाधिकारी ने आपसी सौहार्द भाईचारा रखने और पूर्व की भांति गंगा जमुनी तहजीब को अनवरत बरककार रखने एवं सोशल मीडिया पर अनाधिकृत मैसेज नहीं भेजने की अपील की. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर मैसेज भेजने से पहले उसकी सत्यता को पता करके ही मैसेज फॉरवर्ड करें और मैसेज फॉरवर्ड करने वानों को बताएं कि सोशल मीडिया पर साइबर सेल व पुलिस की कड़ी नजर हैं, कोई भी मैसेज जिससे आमजन की भावनाएं भड़कती हैं, ऐसे मैसेज भेजने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बैठक में थानाधिकारी ,एएसआई इन्दसिंह दिवान, सीतादेवी, पूर्व पार्षद अनित बोहरा, अरूण शर्मा, कैलाश सोनी, पुलिस मित्र, ग्राम रक्षक, महिला सखी सुरक्षा सहित अन्य सदस्य उपस्थित रहें.  बैठक में शहर के जनप्रतिनिधियों व धार्मिक गुरुओं का उपस्थित नहीं होना चर्चा का विषय बना रहा. पालिकाध्यक्ष अनिता इन्द्रजित सिंह मेवाड़ा, पालिका उपाध्यक्ष प्रीतम बडोला सहित ज्यादातर पार्षद व अन्य जनप्रतिनिधि बैठक में उपस्थित नहीं हुए.

यह भी पढ़ें-उदयपुर घटना को लेकर भाजपा प्रवक्ता ने कहा- यह घटना किसी राजद्रोह से नहीं है कम

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news