Pushkar: पहाड़ी में 11 साल की बालिका का शव मिलने से हड़कंप
Advertisement

Pushkar: पहाड़ी में 11 साल की बालिका का शव मिलने से हड़कंप

मासूम से बलात्कार (Rape) की आशंका जताई जा रही है. जिस पर परिजनों ओर ग्रामीणों ने अज्ञात आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Pushkar: पुष्कर के निकट ग्राम खोरी की पहाड़ियों में 11 वर्षीय लड़की का शव (Dead Body) मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. परिजन सोमवार रात से मासूम की तलाश में थे. दरअसल पूरा मामला पुष्कर के निकट बैद्यनाथ महादेव मंदिर के पास पहाड़ी क्षेत्र से जुड़ा है. जहां ग्राम होकरा की 11 वर्षीय मासूम बकरी चराने गई थी. देर रात हो जाने के बाद भी बच्ची के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने पुष्कर पुलिस को सूचना देकर बच्ची की तलाश शुरू कर दी थी. 

घंटो तलाश के बाद खोरी ग्राम की पहाड़ी पर क्षत-विक्षत हालात में मासूम का शव मिला है. पुलिस ने मासूम का शव राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. शव का मंगलवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्मार्टम किया गया. मासूम से बलात्कार (Rape) की आशंका जताई जा रही है. जिस पर परिजनों ओर ग्रामीणों ने अज्ञात आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल यह एक दिन बीत जाने के बाद भी पूरे मामले कि गुथी पुष्कर पुलिस सुलझा नहीं पाई है. 

यह भी पढ़ें: Pushkar में अजीब चोरी: अदालत में पेशी के बाद चोर ने वहीं कर दिया हाथ साफ

 

मासूम के साथ हुए जघन्य अपराध की सूचना के बाद ग्रामीण और पुष्कर विधायक सुरेश रावत पुष्कर राजकीय चिकित्सालय पहुंचे. जहां हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. ग्रामीणों के साथ ही पुष्कर विधायक सुरेश सिंह रावत अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. विधायक रावत ने साफ शब्दों में कहा कि हत्यारों को 24 घंटे में गिरफ्तार नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा. उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान में क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. प्रशासन और सरकार इस पर लगाम लगाने में पूरी तरह से विफल है. 

Reporter: Manveer Singh

Trending news