चोरों ने किराण स्टोर और मेडिकल शॉप को बनाया निशाना, नकदी और सामान पर किया हाथ साफ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1273911

चोरों ने किराण स्टोर और मेडिकल शॉप को बनाया निशाना, नकदी और सामान पर किया हाथ साफ

 अज्ञात चोरों ने शहर के पांच बत्ती क्षेत्र में एक किराणा स्टोर तथा मेडिकल स्टोर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए गल्लें में रखी नकदी चुरा ले गए. इस दौरान अज्ञात चोर मेडिकल स्टोर के सीसी टीवी कैमरों को तौड़ते हुए डिवाइस भी ले गए.

 चोरों ने किराण स्टोर और मेडिकल शॉप को बनाया निशाना, नकदी और सामान पर किया हाथ साफ

ब्यावर: अज्ञात चोरों ने शहर के पांच बत्ती क्षेत्र में एक किराणा स्टोर तथा मेडिकल स्टोर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए गल्लें में रखी नकदी चुरा ले गए. इस दौरान अज्ञात चोर मेडिकल स्टोर के सीसी टीवी कैमरों को तौड़ते हुए डिवाइस भी ले गए. चोर जाते समय तौले तौडऩे का अपना औजार मौके पर ही छोड़ गए. पीडि़त दुकानदारों की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका-मुआयना करते हुए मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि दोनों ही दुकानों से अज्ञात चोरों ने करीब 17 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए. जानकारी के अनुसार अज्ञात चोर पांच बत्ती के पास स्थित मेघराजमल-पूसामल बोहरा किराणें की दुकान की छत से घुसकर खिडक़ी के सरिए तौडक़र दुकान नें प्रवेश किया और दुकान के गल्लें में रखी करीब 10-12 हजार रूपए की नकदी चुरा ले गए. पीडि़त दुकानदार पंकज बोहरा ने इस संदर्भ में सिटी थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है.

इसी प्रकार अज्ञात चोरों ने पास ही में स्थित नवनीत ड्रग डिस्ट्रीब्यूटर में भी इसी प्रकार से घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए यहां से भी गल्ले में रखी 4-5 हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए. यहां से चोर सीसी टीवी कैमरों के मुकसान पहुंचाते हुए डिवाइस भी चुरा ले गए. पीडि़त दुकानदार राजेश कुमार ने भी सिटी थाना पुलिस में अज्ञात चोरों के खिलाफ लिखित शिकायत दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Reporter-  Dilip Chouhan

Trending news