मंडलगढ़ में कांग्रेस की महिला पार्षद के खिलाफ एक माह में दो मामले दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1058575

मंडलगढ़ में कांग्रेस की महिला पार्षद के खिलाफ एक माह में दो मामले दर्ज

भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ नगरपालिका (Municipality) में पूर्व उपाध्यक्ष और महिला पार्षद के खिलाफ मांडलगढ़ पुलिस थाने में एक माह में संगीन आरोप के दो मामले दर्ज हो चुके है. इस प्रकरण को लेकर मंगलवार को पालिकाध्यक्ष के नेतृत्व में पार्षदों ने प्रशासन और पुलिस के अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर झूठे मुकदमे को खारिज करने की मांग की है.

पुलिस के अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर झूठे मुकदमे को खारिज करने की मांग की

Bhilwara: भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ नगरपालिका (Municipality) में पूर्व उपाध्यक्ष और महिला पार्षद के खिलाफ मांडलगढ़ पुलिस थाने में एक माह में संगीन आरोप के दो मामले दर्ज हो चुके है. इस प्रकरण को लेकर मंगलवार को पालिकाध्यक्ष के नेतृत्व में पार्षदों ने प्रशासन और पुलिस के अधिकारी को ज्ञापन सौंप कर झूठे मुकदमे को खारिज करने की मांग की है. मांडलगढ़ नगर पालिका संजय डांगी के नेतृत्व में उपखण्ड अधिकारी उत्साह चौधरी और पुलिस उपअधीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह को दिए गए ज्ञापन में बताया कि मांडलगढ़ डाक बंगला चौराहे के समीप खातेदारी भूमि पर एक कॉम्प्लेक्स का अवैध निर्माण दो माह से चल रहा हैं. 

यह भी पढ़ें- आईएएस अनुमंडल पदाधिकारी की अभद्र कार्यशैली का वकीलों ने किया विरोध

इस अवैध निर्माण में नाले की भूमि और राजेंद्र नागौरी की खातेदारी भूमि को भी अतिक्रमण कर कब्जा कर लिया गया हैं. उक्त मामलें में नगर पालिका की महिला पार्षद अनिता सुराणा ने तहसीलदार, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी समेत उच्चाधिकारियों को अवगत करा कार्रवाई के तहत पीड़ित राजेन्द्र कुमार नागौरी को न्याय दिलाने की मांग  उठाई. इस दौरान तहसीलदार सुरेन्द्र सिंह चौधरी ने पार्षद अनिता सुराणा के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मुकदमा पुलिस में दर्ज कराया. वहीं अवैध निर्माणकर्ता प्यारचन्द्र रेगर जो नगर पालिका का भवन निर्माण ठेकेदार भी हैं. जिसने अनिता सुराणा के खिलाफ जातिगत अपमानित करने का मामला रविवार को थाने में दर्ज करा दिया.उक्त मामले को लेकर पार्षदों ने पुलिस और प्रशासन को ज्ञापन देकर निष्पक्ष जांच की मांग की. इस मामले में मांडलगढ़ व्यापार मंडल द्वारा भी ज्ञापन दिया जाएगा.ज्ञापन देने में नगरपालिका अध्यक्ष संजय डांगी, पार्षद गण समेत कई व्यापारी उपस्थित थे.

Reporter- Mohammad Khan

Trending news