Baran News: बारां में एक मकान पर 6 राउंड फायरिंग, दहशत में परिवार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2233063

Baran News: बारां में एक मकान पर 6 राउंड फायरिंग, दहशत में परिवार

Baran News: बारां में बदमाशों को पुलिस का खौफ नहीं है, बता दें कि बाइक पर आए बदमाशों ने एक घर में 6 राउंड फायरिंग की है. जिससे परिवार के लोगों में दहशत है.घटना बारां कोतवाली थाना द्वितीय क्षेत्र के तालाब पाड़ा में गुरुवार रात को हुई है.
 

 

बारां में एक मकान पर 6 राउंड फायरिंग, दहशत में परिवार.

Baran News: बारां में बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने एक मकान पर 6 राउंड फायरिंग कर दी. जिससे परिवार के लोग दहशत में आ गए. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना मिलने पर एसपी और डीएसपी ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली. कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना बारां कोतवाली थाना द्वितीय क्षेत्र के तालाब पाड़ा में गुरुवार रात को हुई.

 दो फायर गेट पर भी किए 

बारां कोतवाली थाना द्वितीय थानाधिकारी बृजेश कुमार ने बताया कि फहीम खान उर्फ बल्लू ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिसमें बताया कि गुरुवार देर रात करीब साढ़े 10 बजे वह अपने परिवार के साथ घर पर था. इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर सद्दाम मोटिका,वसीम प्लॉट,वसीम कारतूस,समीर सुच्चा घर के बाहर आए और फायरिंग करना शुरू कर दिया.उन्होंने 6 राउंड फायरिंग की. इनमें से दो फायर गेट पर भी किए है. जिससे घर पर मौजूद लोग दहशत में आ गए. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए.

मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई

थानाधिकारी ने बताया कि घटना के बाद मौके पर भीड़ एकत्रित हो गईं. सूचना मिलने पर पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई.घटना की जानकारी मिलने पर एसपी राजकुमार चौधरी और डीएसपी ओमेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने घटनास्थल का मुआयना कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु

उन्होंने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति के है. पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस की विशेष टीमें भी गठित की गई है.घटना के कारणों को लेकर भी पुलिस पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें- Dungarpur News: डूंगरपुर में बाइक चोर गिरोह का खुलासा,मुख्य सरगना गिरफ्तार,एक नाबालिग डिटेन

 

Trending news