Alwar: अपराधियों ने शख्स की पीट-पीटकर की हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

Alwar Crime News:  परिजनों ने बानसूर पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर बानसूर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती और मैडिकल करवाती तो बलवंत यादव की जान बच सकती थी.

Alwar: अपराधियों ने शख्स की पीट-पीटकर की हत्या, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
अपराधियों ने शख्स की पीट-पीटकर की हत्या. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Alwar:  बानसूर के गांव भूपसेडा मे एक व्यक्ति की हत्या करने का मामला बानसूर थाने में दर्ज हुआ है. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक बलवंत यादव कि 3 लोगों ने मारपीट कर हत्या कर दी है. परिजनो ने बानसूर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि 16 मार्च को मृतक बलवंत यादव बानसूर थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए गया था. लेकिन बानसूर थाने पर उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई और ना ही उसका मेडिकल करवाया गया.

इसके बाद रात करीब 8:00 बजे मृतक का शव गांव में होने की सूचना परिजनों ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर बानसूर मोर्चरी लाया गया. यहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया.

मृतक के परिजनों ने बानसूर पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर बानसूर पुलिस समय रहते कार्रवाई करती और मैडिकल करवाती तो बलवंत यादव की जान बच सकती थी. हालांकि, इस मामले में बानसूर पुलिस ने चुप्पी साध रखी है. वहीं, बहरोड डीएसपी देशराज सिंह ने बताया कि गांव भूपसेडा में एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिली थी, जिस पर परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)