close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: पूर्व बीएसपी नेता जसराम गुर्जर की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के अनुसार, जसराम गुर्जर को गांव के मंदिर के पास गोली मारी गई. जिसके बाद गांव के लोगों द्वारा उन्हें तत्काल एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया.

अलवर: पूर्व बीएसपी नेता जसराम गुर्जर की गोली मारकर हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस
मृतक जसराम गुर्जर खुद भी एक बदमाश था.

अलवर: राजस्थान के अलवर के बहरोड़ जिले में सोमवार को पूर्व बीएसपी नेता जसराम गुर्जर की बदमाशों द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गई. जानकारी के मुताबिक बदमाशों द्वारा दिन दहाड़े जसराम को गोली मारी गई. जिसके बाद उन्हें कैलाश हस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

जानकारी के अनुसार, जसराम गुर्जर को गांव के मंदिर के पास गोली मारी गई. जिसके बाद गांव के लोगों द्वारा उन्हें तत्काल एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल, पुलिस द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में नाकाबंद कर दी गई है. साथ ही घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा किया और लोगों से जानकारी ली. 

जसराम गुर्जर के परिजनों ने आरोप लगाया है कि मेवात में सक्रिय लादेन गैंग के विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन, पहाड़ी के मामराज, रामवतार समेत आधा दर्जन लोगों ने जेनपुरबास की चौपाल पर जसराम गुर्जर पर फायरिंग की थी. 

जसराम गुर्जर पर दर्ज हैं कई मामले
आपको बता दें, मृतक जसराम गुर्जर खुद भी एक बदमाश था. बहरोड़ के थाने में जसराम के खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. जसराम के साथ साथ उसके कई करीबी भी आपराधिक मामलों में लिप्त हैं और इनका विक्रम लादेन गैंग के साथ पहले भी गैंगवार हो चुका है.