close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अलवर: दुष्कर्म मामले में पुलिस ने नहीं लिया एक्शन, पीड़िता ने की इच्छा मृत्यु की मांग

पुलिस आरोपियों से मिली हुई है और न्यायालय में पुनः जांच की अर्जी लगा कर उसकी आड़ में उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही जबकि तत्कालीन सीओ अपनी रिपोर्ट में सारी जांच कर उन्हें दोषी मांन चुके है

अलवर: दुष्कर्म मामले में पुलिस ने नहीं लिया एक्शन, पीड़िता ने की इच्छा मृत्यु की मांग
फाइल फोटो

अलवर: थानागजी में विवाहिता से हुए दुष्कर्म मामले में पुलिस पर लापरवाही के बड़े आरोप सामने आए थे, अभी वह मामला पूरी तरह ठंडा भी नही हुआ, भिवाड़ी सीओ पर गम्भीर आरोप लगे है. तिजारा की एक सामूहिक दुष्कर्म की शिकार विवाहिता ने सीओ पर इस मामले में पैसे लेकर समझौता करने के आरोप लगाए हैं. साथ ही मामले के पांच माह बीत जाने के बाद भी जांच के नाम पर आरोपियो को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा, अब पीड़िता ने न्याय की उम्मीद छोड़ प्रशासन से इच्छा मृत्यु की इजाजत मांगी है.

बता दें, तिजारा थानांतर्गत के एक गांव में हुए विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला 18 जनवरी को दर्ज हुआ था. तत्कालीन सीओ ने तफ्तीश में पीड़िता का मेडिकल कराया व 164 में बयान भी हुए और तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी के लिए पत्रावली तिजारा थाने भेज दी, लेकिन आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया. 

पीड़िता के पति ने आरोप लगाए है पुलिस आरोपियों से मिली हुई है और न्यायालय में पुनः जांच की अर्जी लगा कर उसकी आड़ में उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रही जबकि तत्कालीन सीओ अपनी रिपोर्ट में सारी जांच कर उन्हें दोषी मांन चुके है, लेकिन वर्तमान भिवाड़ी सीओ देवेंद्र कुमार जो मामले की जांच कर रहे हैं उन पर मामले में पीड़िता से पैसे लेकर समझौता करने के आरोप लगाए हैं. 

इस मामले में सीओ से बात करनी चाही तो उन्होंने कोई जवाब नही दिया, पीड़िता पांच माह से न्याय के लिए भटक रही है और अब उसने न्याय की उम्मीद छोड़ प्रशासन से इच्छा मृत्यु की इजाजत मांगी है. इस मामले में पीड़ित पति पत्नी ने तिजारा एसडीएम को ज्ञापन सौपा ओर इच्छा मृत्यु की इजाजत मांगी.