Thanagazi: 2 शिक्षकों को डंपर ने कुचला, मौके पर हुई मौत
Advertisement

Thanagazi: 2 शिक्षकों को डंपर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

Thanagazi, Alwar:  2 शिक्षकों की बीते मंगलवार रात को डंपर से कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई. 

Thanagazi: 2 शिक्षकों को डंपर ने कुचला, मौके पर हुई मौत

Thanagazi, Alwar: थानागाजी समीपवर्ती प्रतापगढ़ कस्बे के रहने वाले 2 शिक्षकों की बीते मंगलवार को नांगल बानी गांव के पास ट्रक के नीचे आने से उनकी मौत हो गई. दोनों शिक्षक थानागाजी से अपने रिश्तेदार से मिलकर वापस प्रतापगढ़ जा रहे थे.

तेज गति से आते हुए डंपर ने शिक्षकों को कुचला 

जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार रात को थानागाजी समीपवर्ती प्रतापगढ़ कस्बा निवासी शिक्षक मनोहरलाल बुटोलिया और लाल प्रजापत थानागाजी से अपने रिश्तेदारों से मिलकर अपने गांव प्रतापगढ़ वापस जा रहे थे. वहीं नांगल पानी के पास तेज गति से पत्थरों से भरा आता डंपर अचानक अंनियत्रित होकर उनको कुचल दिया. जिससे दोनों शिक्षकों की मौके पर ही मौत हो गई. दुर्घटना की सूचना ग्रामीणों ने थानागाजी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया और अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए  परिजनों को सूचित किया गया.

शिक्षण संस्थानों ने 1 दिन का रखा सामूहिक अवकाश 

सूचना पर दोनों मृतकों के परिजन मौके पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे. घटना को लेकर थानागाजी निजी शिक्षण संस्थानों ने 1 दिन का सामूहिक अवकाश रखकर शोक व्यक्त किया. वहीं सभी शिक्षक थानागाजी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पोस्टमार्टम के समय मौजूद रहें. थानागाजी पुलिस के द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. दोनों शिक्षकों की मौत के चलते हर कोई हतप्रभ है. दोनों शिक्षकों की मौत की खबर से पूरे इलाके में गमनीम माहौल है. 

विधायक कांति मीणा सहित अन्य मौजूद 

पोस्टमार्टम के मौके पर थानागाजी विधायक कांति मीणा, नगर पालिका अध्यक्ष चौथमल सैनी, थानागाजी पंचायत समिति प्रधान जयप्रकाश प्रजापत, सहित सैकड़ों लोग अस्पताल में उपस्थित रहें. फिलहाल पुलिस अभी घटना की जांच में लगी हुई है. 

ये भी पढ़ें: बीकानेर में भीषण हादसा: खाजूवाला, लूणकरणसर और नोखा में सड़क हादसा, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

चौरासी: सड़क हादसे में युवक की मौत, घर में मचा कोहराम, 2 मासूमों के सिर से उठा पिता का साया

 

 

Trending news