Bansur: बानसूर में शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित, सरकारी महाविद्यालय का मंत्री शकुंतला रावत ने किया शिलान्यास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1344055

Bansur: बानसूर में शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित, सरकारी महाविद्यालय का मंत्री शकुंतला रावत ने किया शिलान्यास

Bansur: राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर नगरपालिका में राजकीय महाविद्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की मुख्य अतिथि उद्योग मंत्री शकुंतला रावत रही. 

शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित

Bansur: राजस्थान के अलवर जिले के बानसूर नगरपालिका में राजकीय महाविद्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की मुख्य अतिथि उद्योग मंत्री शकुंतला रावत रही. कार्यक्रम में मंत्री शकुंतला रावत ने सरकारी महाविद्यालय भवन का फीता काटकर शिलान्यास किया और सरकारी महाविद्यालय के लिए 4 करोड़ 50 लाख स्वीकृत किए गए है. 

सरकारी महाविद्यालय भवन का निर्माण पुलिस थाने के पास किया जा रहा है और सरकारी महाविद्यालय के लिए 8 बीघा जमीन आवंटित की गई है. गौरतलब है कि 2018 में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पूर्व मंत्री डॉ रोहिताश शर्मा की मांग पर बानसूर में सरकारी महाविद्यालय खोलने की घोषणा की थी और पूर्व मंत्री ने त्वरित वित्तीय स्वीकृति जारी करवाकर महाविद्यालय का संचालन करवाया गया था, लेकिन सरकार बदलने के पश्चात बानसूर सरकारी महाविद्यालय भवन की मांग तेज होती गई. 

महाविद्यालय भवन को लेकर छात्रसंघ ने सरकार से सरकारी महाविद्यालय भवन बनवाने की मांग की थी, जिस पर सरकार ने सरकारी महाविद्यालय भवन के लिए स्वीकृती जारी की ओर अब सरकारी भवन का निर्माण सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा करवाया जाएगा. वही मंत्री शकुंतला रावत ने बिना नाम लिए पूर्व मंत्री डॉ रोहिताश शर्मा के बयानों का जबाव दिया और कहा कि बानसूर नगरपालिका द्वारा विकास कार्य करवाए जा रहे है, लेकिन बानसूर में विकास नेताओं को अच्छे नहीं लग रहे है. इस दौरान बानसूर उपखंड अधिकारी राहुल सैनी सहित कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में लंपी स्किन से 45 हजार से ज्यादा गायों की मौत, 10 लाख से ज्यादा संक्रमित, बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला

उद्योग मंत्री शकुंतला रावत का कहना है कि बानसूर में सरकारी महाविद्यालय के नवीन भवन का शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें सरकारी महाविद्यालय के लिए सरकार से 4 करोड़ 50 लाख रुपये की विकृति जारी की गई और सरकारी महाविद्यालय की नींव रखी गई. वहीं बानसूर के लिए कार्य में कोई भी कमी नहीं छोड़ी जाएगी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रखी है.

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

जयपुर में लंपी स्किन संक्रमित गायों के लिए मोर्चरी बन रहा पुरानी गोशाला का क्वारेंटाइन सेंटर

Lumpy skin disease: गायों की सेवा में एकजुट हुए लोग, भीनमाल में बना आइसोलेशन सेंटर

पश्चिमी राजस्थान से पूर्वी राजस्थान पहुंचा लंपी स्किन संक्रमण, अलर्ट मोड में सरकार, वैक्सीनेशन पर जोर- कटारिया

Trending news