अलवर: पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में लाठी-ठंडों से मारपीट, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1521132

अलवर: पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में लाठी-ठंडों से मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

खैरथल में शनिवार को पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे खैरथल से अलवर अस्पताल में रेफर किया गया है.

अलवर: पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में लाठी-ठंडों से मारपीट, जांच में जुटी पुलिस

अलवर: खैरथल में शनिवार को पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया, जिसे खैरथल से अलवर अस्पताल में रेफर किया गया है. थाना अधिकारी ने बताया शनिवार शाम को रामवीर पुत्र वीरदा राम जाति गुर्जर निवासी हुसैनपुर में मामला दर्ज कराया कि वह अपने खेत में बकरियां के लिए चारा लेकर आ रहा था तो खेत के पास ही सोनू , काला ,मूलाराम ,जगन गुर्जर, रूप सिंह , होली देवी आदि ने एक राय होकर उसके साथ लाठी, डंडे और फरसों से हमला किया, जिससे उसके सर हाथ में अंगूठे में चोट आई है.

वहीं, जिले में एक दूसरी घटना महेंद्र पुत्र रामचंद्र जाति गुर्जर की है. उसने थाने में मामला दर्ज कराया कि मेरे मामा का घर हुसैनपुर व हासपुर के बीच में है मैं अपने मामा के घर आता जाता रहता हूं. रविवार की शाम करीब 5: 30 बजे मैं वहां से गुजर रहा था कि शोर-शराबे की आवाज आ रही थी. मैंने जाकर देखा तो मेरे मामा के लड़का महेश पर कुल्हाड़ी व लकड़ी से वार कर रहे थे, जबकि रमेश चंद व नरेश के हाथ में बंदूक थी उसके साथ 6 लोग साथ थे. ये लोग गाली गलौच भी कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: RPSC paper leak case: आरपीएससी पेपर लीक मामले पर बड़ी कार्रवाई, आरोपी की कोचिंग पर चला बुलडोजर, JDA ने थमाया 4 संचालकों को नोटिस

पड़ोसी के पहुंचने के बाद भागे बदमाश

 शोर-शराबे की आवाज सुनते ही पड़ोसी वहां पहुंचे तो वह लोग वहां से भाग निकले. और जान ने मारने की धमकी दी.इसकी रिपोर्ट खैरथल थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने घायलों को कस्बे के सेटेलाइट अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों पक्षों की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस दोनों गुटों के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की योजना बना रही है.

Trending news