Alwar Gangrape: दो नाबालिग बहनों के साथ हुई गैंगरेप की घटना, अलवर फिर हुआ शर्मसार
Advertisement

Alwar Gangrape: दो नाबालिग बहनों के साथ हुई गैंगरेप की घटना, अलवर फिर हुआ शर्मसार

Alwar Gangrape:राजस्थान में गैंगरेप का मामला अलवर में फिर से सुर्खियां बन गया. इस बार दुष्कर्मियों ने सारी हदें पार करते हुए नाबालिक लड़कियों को अपना शिकार बना डाला. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तहकीकात में जुट गई और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी.

Alwar Gangrape: दो नाबालिग बहनों के साथ हुई गैंगरेप की घटना, अलवर फिर हुआ शर्मसार

Alwar Gangrape: अभी कुछ ही दिन पहले दुष्कर्म से आहत लड़की ने पुलिस कार्रवाई नहीं होने और दुष्कर्मी के परिजनों के दबाव के चलते विषाक्त पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त करने की कोशिश की उससे पहले एक और गैंगरेप का मामला अलवर में फिर से सुर्खियां बन गया. इस बार दुष्कर्मियों ने सारी हदें पार करते हुए नाबालिक लड़कियों को अपना शिकार बना डाला. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस तहकीकात में जुट गई और आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी.

अलवर में फिर गैंगरेप का मामला

अलवर शहर के एनईबी थाना क्षेत्र में एक फार्म हाउस पर काम करने वाले दो लोगो ने दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप किया. जिसमें एक लड़की गर्भवती हो गई. इस लड़की के साथ करीब एक डेढ़ साल से दुष्कर्म करता रहा और घरवालों को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी गई. इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. और दोनों पीड़ित लड़कियों का मेडिकल कराया गया है. दोनों आरोपी फरार हो गए.

डेढ़ साल तक दो नाबालिग बहनों के साथ गैंगरेप 

जानकारी के अनुसार एनईबी पुलिस थाना क्षेत्र में बने एक फार्म हाउस पर कई परिवार काम करते हैं. जिसमें एक परिवार भी यहां अपनी दो नाबालिग लड़कियों के साथ काम करता है. पिता दूध सहित पशुओं के चारे का काम करते हैं. जबकि दोनो बच्चियां बकरी चराने का काम करती हैं. एक पीड़िता 15 साल की है और एक 11 साल की है. यह परिवार काफी लंबे समय से यही रह रहा है. पीड़ित लड़की ने बताया कि इसी फार्म हाउस पर सप्पि निवासी करेड़ा और सुभान मेव निवासी केमाला भी रहते है.

ऐसे हुआ मामला का खुलासा

सप्पी फॉर्म हाउस पर खेत जुताई का काम करता था. सुभान फार्म हाउस पर नहीं रहता था और पास ही खुद की बकरी चराने का काम करता. लेकिन यह दोनों आपस में मिलते थे. इसी फार्म हाउस पर पिता की अनुपस्थिति का फायदा उठाकर 15 साल की लड़की से करीब डेढ़ साल से दुष्कर्म करता रहा इस दौरान वह गर्भवती हो गई. उसके बाद उसकी 11 वर्षीय बहन के साथ दुष्कर्म किया. जब लड़कियां इसका विरोध करती तो आरोपी कहते घर पर बताया तो तेरे को मार देंगे. इस वजह से दोनों लड़कियों ने अपने पिताजी को कुछ नहीं बताया.

ये भी पढ़ें- Alwar : महिला दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने से थी खफा तो खाया जहर

उसके पिता ने बताया कि जब वह 2 दिन पहले दूध देकर घर आया तो उसकी बड़ी बेटी खाट पर लेटी हुई थी और उसका पेट फूला हुआ देखा तो बेटी से इस संबंध में पूछा तो उसने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. लेकिन उसके पिता को कुछ शक हुआ तो वह समीपवर्ती गांव की नर्स के पास ले गए .जहां इस बात का पता चला कि वह साढ़े सात माह की गर्भवती है. उसके बाद तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और उस लड़की ने सारी घटनाक्रम बता दी.

साढ़े सात माह की हुई गर्भवती

पीड़िता की ओर से फिर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया. उन्होंने बताया कि जब इस बात का उलाहना दिया तो उन्होंने 2 लाख का लालच देकर राजीनामा करने की दबाव डाला. लेकिन उन्होंने राजीनामा नहीं किया. इधर पीड़िता ने बताया कि वह करीब डेढ़ साल से सप्पी और सुभान करीब एक डेढ़ साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहे और घर पर बताने पर मारने की धमकी देते हैं.

मामला दर्ज

इधर थाना प्रभारी और प्रशिक्षु आईपीएस अमित जैन ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया है कि दोनों बहनों के साथ दुष्कर्म किया गया है. और मेडिकल करा लिया गया है. बयान दर्ज किए गए हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Trending news