8 लोगों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, वीडियो के बदले मांगे पैसे, फिर फुटेज भी किया वायरल
Advertisement

8 लोगों ने नाबालिग से किया गैंगरेप, वीडियो के बदले मांगे पैसे, फिर फुटेज भी किया वायरल

Gangrape in Kishangarh Bas Latest News: अलवर में एक बार फिर शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है. किशनगढ़बास में आठ लड़कों ने 16 साल की नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Gangrape in Alwar Kishangarh Bas: राजस्थान के अलवर जिले के किशनगढ़बास थाना क्षेत्र में एक 16 साल की नाबालिग से आठ लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वहीं आरोपियों ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हुए पैसे भी ऐंठे है और उसके बाद अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया. पीड़िता के भाई ने किशनगढ़बास थाने में मामला दर्ज कराया है.

आठ लड़कों ने किया दुष्कर्म 

अलवर में एक बार फिर शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. किशनगढ़बास क्षेत्र में आठवीं क्लास में पढ़ने वाली एक दलित नाबालिग से आठ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं बदमाशों ने नाबालिग का अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देते हुए उससे कई बार दुष्कर्म किया. 

वीडियो वायरल करने की दी धमकी
युवकों ने नाबालिग से वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए ढाई लाख रूपये की मांग भी की, तो लड़की ने किसी तरह 50 हजार रूपये युवकों को दे भी दिए, लेकिन पैसों की मांग पूरी न होने पर युवकों ने अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जब वह वीडियो ग्रामीणों और परिजनों तक पहुंचा तो सबके होश उड़ गए

यह भी पढ़ें - क्या एक चिट्ठी से होगा राजस्थान के मुख्यमंत्री का फैसला! गहलोत गुट से लेकर पायलट तक का नाम

आरोपियों ने पीड़िता को डराया
इस मामले में पीड़िता के भाई ने मामला दर्ज कराते हुए बताया कि उन्होंने उसकी बहन को 31 जनवरी को गोठड़ा में बुलाया और उससे कहा कि तेरी अश्लील फोटो हमारे पास है और अगर तुम नहीं आई तो फोटो वायरल कर देंगे, इसलिए वह डरकर उनसे मिलने चली गई, वहां आठ लोग वहां थे, जिन्होंने पीड़िता के कपड़े उतरवाकर जबरन अश्लील वीडियो बनाया और आठों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, जिसके बाद पीड़िता बेसुध हो गई. 

अत्याचार झेलती रही नाबालिग पीड़िता
होश में आने के बाद वह जैसे-तैसे घर पहुंची और उसके बाद उसने डर के मारे किसी को कुछ नहीं बताया. फिर इन लड़कों ने युवती को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए दो बार तीन जनवरी और 6 अप्रैल को उसके साथ दुष्कर्म किया और वह डर के मारे यह अत्याचार झेलती रही. इतना ही नहीं लड़कों ने उससे पैसे ऐंठना शुरू कर दिया, इसके चलते लड़की ने स्कूल जाना भी बंद कर दिया था. 

अश्लील वीडियो किया वायरल
गरीब दलित परिवार की नाबालिग जो सिलाई कर अपना खर्च चला रही थी, वह इनका मुहं बंद करने के लिए 50 हजार रूपये तक दे चुकी थी. लेकिन लड़कों ने पीड़िता से ढाई लाख रूपये की मांग की थी, जिसे वह पूरा नहीं कर पाई, जिसके चलते आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. वायरल वीडियो ग्रामीणों के मार्फत परिजनों और युवती को इसकी जानकारी मिली. इस मामले में एसएचओ अमित चौधरी ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच सीओ किशनगढ़बास अतुल अग्रे कर रहे है. इस संदर्भ में टीम बनाकर आरोपियों की तलाश भी की जा रही है.

2019 में भी सामने आया था ऐसा ही केस 
गौरतलब है कि इसी तरह का एक मामला अलवर के थानागाजी क्षेत्र में 2019 में भी सामने आया था. तब भी प्रदेश में गहलोत सरकार थी और तब एक बाइक सवार दलित दंपती को सुनसान जगह पर रोककर रेतीले पहाड़ों में ले जाकर पांच युवकों द्वारा पति के सामने पत्नी से दरिंदों ने दुष्कर्म किया और उसका भी अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते रहे, यह मामला 26 अप्रैल 2019 का था. पीड़ित पुलिस के चक्कर लगाता रहा लेकिन लोकसभा चुनाव के चलते पुलिस इस मामले को दबाती रही और आखिर में आरोपियों ने पीड़िता के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, जिसके बाद यह मामला पूरे देश में सुर्खियों में रहा. इस मामले में एसपी राजीव पचार को भी हटाना पड़ा था और एसएचओ को भी सस्पेंड किया गया था.

खबरें और भी हैं...

दौसा के धनावड़ गांव में चोरों की धमाचौकड़ी, पांच घरों के ताले तोड़कर दो घरों में की चोरी, बच्चे के गर्दन पर लगा दी कुल्हाड़ी

क्या आज ही बजेगी अतहर आमिर और महरीन के निकाह की शहनाई, वायरल हो रहा यह शानदार वीडियो

राजस्थानी लोक गीतों को मुख्यधारा में लाने की पहल, मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता गहलोत बनीं सिंगर

त्योहारी सीजन पर जयपुर मेट्रो की सौगात, संचालन का समय और फेरे बढ़ाए गए

Trending news